NDTV Khabar

VIDEO: कोहली ने मारी इस श्रीलंकन खिलाड़ी को बॉल, फिर मुस्कुराकर कही ये बात

कोहली ने कीपर को देने के लिए बॉल फेंकी. लेकिन बॉल तेजी से नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े श्रीलंकाई बल्लबाज सदीरा को लगी. जिसे देख चंदीमल घबरा गए और गुस्से से कोहली को देखने लगे.

116 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: कोहली ने मारी इस श्रीलंकन खिलाड़ी को बॉल, फिर मुस्कुराकर कही ये बात

तीसरे टेस्ट के तीसरे दिन विराट कोहली ने गलती से मारी श्रीलंकाई खिलाड़ी सदीरा को बॉल.

खास बातें

  1. विराट कोहली ने गलती से मारी श्रीलंकाई खिलाड़ी सदीरा को बॉल.
  2. बॉल लगने के बाद कोहली ने मुस्कुराकर मांगी माफी.
  3. बीसीसीआई ने पोस्ट किया है ये वीडियो.
नई दिल्ली: दिल्ली में खेले जाने वाले आखिरी टेस्ट में भारत ने श्रीलंका पर मजबूत पकड़ हासिक कर ली है. पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 536 रन बनाकर पारी घोषित कर दी. जिसमें कप्तान विराट कोहली ने शानदार 243 रन बनाए. दूसरा दिन टीम इंडिया के नाम रहा. तीसरे दिन का पहला सेशन भले ही श्रीलंका के नाम रहा. लेकिन चंदीमल और मैथ्यूज की साझेदारी टूटने के बाद टीम इंडिया ने मैच में पकड़ जमा ली है.

तीसरा दिन भी काफी रोमांचक रहा. टीम इंडिया काफी अग्रेसिव होकर क्रिकेट खेल रही है. मैच में एक ऐसा देखने को मिला जिसने सभी को हैरान कर दिया. कप्तान विराट कोहली ने गलती से बॉल बल्लेबाजी कर रहे सदीरा को दे मारी. उन्हें बॉल काफी तेज लगी. जिसको देख दिनेश चंदीमल भी घबरा गए. 

पढ़ें- भुवनेश्वर कुमार की 'हल्दी', दुल्हन की 'मेहंदी' की ये तस्वीरें नहीं देखी होंगी आपने

बॉल लगी सदीरा को और चंदीमन हुए गुस्सा
115वें ओवर में स्पिनर रविचंद्रन अश्विन बॉलिंग कर रहे थे. उस वक्त श्रीलंका का स्कोर 4 विकेट खोकर 305 था. उस वक्त श्रीलंका बड़े स्कोर की ओर बढ़ रहा था. चंदीमाल बल्लेबाजी कर रहे थे. पहली ही गेंद पर चंदीमल ने अश्विन की बॉल पर चौका लगाने की कोशिश की. लेकिन कोहली ने शानदार फील्डिंग करते हुए बॉल रोक ली. जिसके बाद उन्होंने कीपर को देने के लिए बॉल फेंकी. लेकिन बॉल तेजी से नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े श्रीलंकाई बल्लबाज सदीरा को लगी. उनकी पीठ पर जोर से लगी. जिसे देख चंदीमल घबरा गए और गुस्से से कोहली को देखने लगे. लेकिन मुस्कुराकर कोहली ने बोलने की कोशिश की कि वो विकेटकीपर को बॉल दे रहे थे. जिसके बाद चंदीमल भी मुस्कुराने लगे.

पढ़ें- भारत के विस्फोटक ओपनर शिखर धवन ने इस भारतीय खिलाड़ी को बताया ‘जोरु का गुलाम’

बीसीसीआई ने ये वीडियो अपलोड किया है. यहां क्लिक कर देख सकते हैं वीडियो

भारत ने पहली पारी 536 रन पर घोषित की
भारतीय टीम ने अपनी पहली पारी 7 विकेट पर 536 रन बनाने के बाद घोषित की थी. कप्‍तान विराट कोहली के दोहरे शतक (243) और ओपनर मुरली विजय के 155 रन की बेहतरीन पारी की बदौलत भारत इस स्‍कोर तक पहुंचा था. रोहित शर्मा ने 65 रन का योगदान दिया था.

देखें वीडियो- टीम इंडिया का हिस्सा बने सिद्धार्थ कौल

 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement