NDTV Khabar

विराट कोहली को 'इंसान' नहीं समझता ये बांग्लादेशी खिलाड़ी, कह डालीं ऐसी बातें

Virat Kohli जब बल्लेबाजी करने उतरते हैं तो विरोधियों को समझ नहीं आता कि उनको कैसे आउट किया जाए. टीम इंडिया के कप्तान की बल्लेबाजी देख गेंदबाज खौफ खा जाते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विराट कोहली को 'इंसान' नहीं समझता ये बांग्लादेशी खिलाड़ी, कह डालीं ऐसी बातें

Virat Kohli को इंसान नहीं मानते तमीम इकबाल.

Virat Kohli जब बल्लेबाजी करने उतरते हैं तो विरोधियों को समझ नहीं आता कि उनको कैसे आउट किया जाए. टीम इंडिया के कप्तान की बल्लेबाजी देख गेंदबाज खौफ खा जाते हैं. विराट कोहली की बल्लेबाजी से कई खिलाड़ी प्रभावित हैं. उसी में नाम आता है बांग्लादेश के बल्लेबाज तमीम इकबाल का. जो उनसे काफी प्रभावित हैं. Khaleej Times से बात करते हुए तमीम इकबाल ने कहा- मुझे कभी-कभी लगता है कि विराट कोहली इंसान नहीं हैं. जिस तरह वो परफॉर्म करते हैं वो काबिले तारीफ है. जिस वक्त वो बल्लेबाजी करने उतरते हैं तो लगता है कि हर मैच में वो सेन्चुरी जड़ेंगे. 

IND vs WI: विशाखापटनम में चलता नहीं गरजता है एमएस धोनी का बल्ला, बन सकते हैं ये रिकॉर्ड
 

5ai73ino

 

विराट कोहली का वनडे और टी-20 में 50 से ज्यादा एवरेज है. तमीम ने कहा कि विराट कोहली तीनों फॉर्मेट में शानदार बल्लेबाज हैं. खेल में वो जो रवैया अपनाते हैं वो काफी शानदार है. वो हर किसी के लिए प्रेरणाादायक हैं और लोग उनको फॉलो करते हैं. मुझे लगता है कि वो लाजवाब हैं. 

IND vs WI: विराट कोहली के इस बयान पर भावुक हो गए फैंस, बोले-दोबारा ऐसा मत कहना....
 

318bfibo

 

तमीम इकबाल ने कहा- मैं 12 साल से क्रिकेट खेल रहा हूं और कई दिग्गज खिलाड़ियों का क्रिकेट देखते आ रहा हूं. विराट कोहली का अपना स्ट्रॉन्ग प्वाइंट है. विराट कोहली जैसा बल्लेबाज मैंने आजतक नहीं देखा. बता दें, विराट कोहली सबसे तेज 10 हजार रन बनाने से विराट सिर्फ 81 रन दूर हैं.

टिप्पणियां

IND vs WI:दूसरे वनडे में विराट कोहली सहित टीम इंडिया के ये खिलाड़ी बना सकते हैं 'खास' रिकॉर्ड

विराट कोहली ने अब तक 9919 रन बनाए हैं और दस हजारी क्लब में शामिल होने के लिए उनको 81 रनों की दरकार है. पिछले मुकाबले में विराट ने 140 रनों की पारी खेली थी. ऐसे में उम्मीद की जा सकती है कि विराट कोहली 81 रन बना सकते हैं. फिलहाल ये रिकॉर्ड सचिन तेंदुलकर के नाम है, उन्होंने ये कारनामा 259 पारी खेलकर किया था. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement