विराट कोहली को बहुत पसंद आई अनुष्का शर्मा की Bulbbul, बोले- 'भाई-बहन ने आग लगा दी...'

नेटफ्लिक्स (Netflix) पर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और उनके भाई कर्णेश शर्मा (Karnesh Sharma) की फिल्म 'बुलबुल (Bulbbul)' आज रिलीज हो गई है. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी बुलबुल (Bulbbul) देखी और उनको ये फिल्म खूब पसंद आई.

विराट कोहली को बहुत पसंद आई अनुष्का शर्मा की Bulbbul, बोले- 'भाई-बहन ने आग लगा दी...'

विराट कोहली को बहुत पसंद आई अनुष्का शर्मा की Bulbbul

नेटफ्लिक्स (Netflix) पर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और उनके भाई कर्णेश शर्मा (Karnesh Sharma) की फिल्म 'बुलबुल (Bulbbul)' आज रिलीज हो गई है. लोगों ने बुलबुल खूब पसंद आई और सोशल मीडिया पर फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी पत्नी अनुष्का के प्रोडक्शन में बनी फिल्म बुलबुल (Bulbbul) देखी और उनको ये फिल्म खूब पसंद आई. उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर अनुष्का शर्मा और उनके भाई कर्णेश शर्मा की तारीफ की.

विराट कोहली (Virat Kohli) ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'इस चलती कहानी को शानदार तरीके से बताया गया. भाई-बहन ने आग लगा दी. दोस्तों इस फिल्म को बिल्कुल मिस न करें.' उन्होंने फैन्स से भी इस फिल्म को देखने को कहा है. 


अनुष्का शर्मा एक बार फिर एकदम नए किस्म की कहानी 'बुलबुल' लेकर आई है, जिसमें चुड़ैल का डर है तो बचपन का प्यार और इसके साथ ही जीवन की वीभत्स सच्चाई. इस  फिल्म में तृप्ति डिमरी, राहुल बोस, अविनाश तिवारी (Avinash Tiwari), परमब्रता चटर्जी (Parambrata Chatterjee) और पाउली दाम ने अहम भूमिका निभाई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बुलबुल फिल्म एक लड़की की कहानी पर आधारित है, जिसकी शादी बचपन में ही कर दी जाती है. इसके साथ ही फिल्म में चुड़ैल का भी जिक्र आता है. इससे पहले अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन में पाताल लोक अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई थी. उस वेब सीरीज को भी खूब पसंद किया गया था. अब उनके प्रोडक्शन में बनी फिल्म बुलबुल रिलीज हुई है. जो काफी पसंद की जा रही है.