ICC से बेस्ट क्रिकेटर अवॉर्ड मिलने पर विराट ने पोस्ट किया 10 साल पुराना ट्वीट, कहा - यह बताता है कि...

आईसीसी ने विराट कोहली (Virat Kohli) को दशक का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी (ICC Cricketer of the Decade) चुना है, जिसके बाद विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपना 10 साल पुराना ट्वीट (10 Years Old Tweet) फिर शेयर किया है.

ICC से बेस्ट क्रिकेटर अवॉर्ड मिलने पर विराट ने पोस्ट किया 10 साल पुराना ट्वीट, कहा - यह बताता है कि...

ICC से बेस्ट क्रिकेटर अवॉर्ड मिलने पर विराट ने पोस्ट किया 10 साल पुराना ट्वीट

2020 में 10 Year Challenge काफी पॉपुलर हुआ था. लोगों ने 10 साल पुरानी और अब की तस्वीर शेयर की थी. यह चैलेंज विराट कोहली (Virat Kohli) बड़े अंतर से जीत चुके हैं. आईसीसी ने विराट कोहली (Virat Kohli) को दशक का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी (ICC Cricketer of the Decade) चुना है, जिसके बाद विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपना 10 साल पुराना ट्वीट (10 Years Old Tweet) फिर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा था कि अपनी टीम के लिए बहुत सारे रन बनाने के लिए तत्पर हैं.

उन्होंने 66 शतक जड़ते हुए 20,396 रन बनाए. जिसके लिए उनको सदी का सबसे बेस्ट क्रिकेटर अवॉर्ड मिला. जिससे यह साबित हो गया कि 10 साल पहले उन्होंने जो ट्वीट किया था, वो सच साबित करके दिखाया. 

32 वर्षीय क्रिकेटर ने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर अपने पुराने ट्वीट को साझा किया, साथ ही अपने परिवार, दोस्तों और शुभचिंतकों को आईसीसी अवॉर्ड्स ऑफ द डिकेड में शीर्ष सम्मान जीतने के बाद धन्यवाद देने के लिए एक बयान भी साझा किया.

उनके द्वारा 2010 में किया गया ट्वीट तेजी से वायरल हो गया. बयान में उन्होंने लिखा भी है कि यह ट्वीट बताता है कि अगर आपको अपने आप पर भरोसा है और आप सही इरादे के साथ कोई भी खेल खेलते हैं तो कोई भी सपना इतना बड़ा नहीं होता जिसको पूरा न किया जा सके.

आईपीएल टीम आरसीबी ने भी उनके इस ट्वीट को शेयर किया है. साथ ही 10 ईयर चैलेंज पूरा करने के लिए उनको बधाई दी.

कई लोगों ने आरसीबी के ट्वीट से सहमती जताई...

पिछले साल आरसीबी ने इस चैलेंज में भाग लिया था और कप्तान विराट कोहली की 2009 और 2019 की तस्वीर शेयर की थी.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


विराट कोहली ने 2008 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया था और तब से इस क्षेत्र में अपना वर्चस्व बनाए हुए है, तीनों प्रारूपों में 66 शतकों की मदद से 20,396 रन बनाए.