NDTV Khabar

रोहित शर्मा ने अनुष्का को दी सरनेम न बदलने की सलाह, तो विराट कोहली ने दिया ये जवाब

21 दिसंबर को दिल्ली के होटल ताज में दोनों की रिसेप्शन पार्टी है. सोशल मीडिया पर भी बधाइयों का सिलसिला जारी है. लेकिन सभी का ध्यान खींचा रोहित शर्मा के ट्वीट ने. जहां अनुष्का शर्मा भी हंसती नजर आईं वहीं विराट कोहली ने ऐसा रिप्लाइ दिया जिसके बाद आप भी हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रोहित शर्मा ने अनुष्का को दी सरनेम न बदलने की सलाह, तो विराट कोहली ने दिया ये जवाब

रोहित शर्मा की सलाह के बाद विराट कोहली ने दिया ट्विटर पर ऐसा जवाब.

खास बातें

  1. ट्विटर पर रोहित की बधाई का विराट ने दिया ये जवाब.
  2. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा शादी के बाद हनीमून एन्जॉय कर रहे हैं.
  3. 21 दिसंबर को दिल्ली के होटल ताज में होगा रिसेप्शन.
नई दिल्ली: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा शादी के बाद हनीमून एन्जॉय कर रहे हैं. हालही में अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो भी डाली है. जिसमें वो और विराट बर्फ में खड़े हैं और पीछे बर्फ से जमें पहाड़ नजर आ रहे हैं. 21 दिसंबर को दिल्ली के होटल ताज में दोनों की रिसेप्शन पार्टी है. सोशल मीडिया पर भी बधाइयों का सिलसिला जारी है. लेकिन सभी का ध्यान खींचा रोहित शर्मा के ट्वीट ने. जहां अनुष्का शर्मा भी हंसती नजर आईं वहीं विराट कोहली ने ऐसा रिप्लाइ दिया जिसके बाद आप भी हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे.

टिप्पणियां
पढ़ें- गरीब और बेघर लोगों का दुश्मन बना ये रोबोट, सड़कों पर क्लिक करता है लड़कियों की फोटो
 
रोहित शर्मा ने अनुष्का को दी थी सरनेम न बदलने की सलाह
शादी के बाद रोहित शर्मा ने विराट-अनुष्का को ट्विटर पर शादी की बधाई दी थी. उन्होंने विराट कोहली को अच्छा पति बनने के लिए नोटबुक देने को कहा था. वहीं अनुष्का को सरनेम न बदलने की सलाह दी थी. जिसके बाद अनुष्का शर्मा ने हंसते हुए रोहित को डबल सेंचुरी के लिए बधाई दी थी. लेकिन अब विराट कोहली का ऐसा ट्वीट आया है जिसको पढ़कर आप भी पढ़कर हंसने लगेंगे.

पढ़ें- ये है दुनिया का सबसे लंबा शादी का जोड़ा, बनाया गया इस खास मकसद के लिए
 
विराट कोहली ने दिया ऐसा जवाब
विराट ने हंसते हुए रोहित को कहा कि उन्हें डबल सेंचुरी की नोटबुक भी चाहिए. 21 दिसंबर को दिल्ली में विराट-अनुष्का की रिसेप्शन पार्टी है और 22 दिसंबर को टीम इंडिया इंदौर में दूसरा टी-20 खेलेगी. ऐसे में टीम इंडिया रिसेप्शन अटैंड नहीं कर पाएगी. लेकिन 26 दिसंबर को दिसंबर को मुंबई में वेडिंग पार्टी है. जिसमें टीम इंडिया पहुंच सकती है क्योंकि 24 दिसंबर को सीरीज खत्म हो रही है और आखिरी टी-20 मुंबई में ही है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement