गले में शादी की अंगूठी डाल मैच खेलने उतरेंगे Virat Kohli! प्रैक्टिस के दौरान हुई स्पॉट

विराट कोहली एंड ब्रिगेड साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 जनवरी यानी कल से टेस्ट सीरीज खेलने उतरेगी. वो साउथ अफ्रीका से 3 टेस्ट, 6 वनडे और 3 टी-20 खेलेगी. टीम इंडिया साउथ अफ्रीका में 24 फरवरी तक रहेगी.

गले में शादी की अंगूठी डाल मैच खेलने उतरेंगे Virat Kohli! प्रैक्टिस के दौरान हुई स्पॉट

विराट कोहली गले में एक लॉकेट नजर आया जिसमें उनकी वेडिंग रिंग लटकी हुई थी.

खास बातें

  • विराट कोहली के गले में दिखी शादी की अंगूठी.
  • सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर फैन्स कर रहे अपलोड.
  • 5 जनवरी से 3 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगा भारत.
नई दिल्ली:

विराट कोहली एंड ब्रिगेड साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 जनवरी यानी कल से टेस्ट सीरीज खेलने उतरेगी. वो साउथ अफ्रीका से 3 टेस्ट, 6 वनडे और 3 टी-20 खेलेगी. टीम इंडिया साउथ अफ्रीका में 24 फरवरी तक रहेगी. टीम इंडिया नेट्स पर जमकर पसीना बहा रही है. विराट कोहली भी नेट्स में नजर आए. जैसे ही वो नेट्स प्रेक्टिस करते नजर आए लोगों ने एक खास चीज नोटिस की. जिससे सभी एक्साइटिड हैं. लोगों ने इंस्टाग्राम पर ऐसी तस्वीरें अपलोड की हैं.

रोहित शर्मा के अलावा ये बल्‍लेबाज कर सकते हैं कॉलिन मुनरो के टी20 के वर्ल्‍डरिकॉर्ड की बराबरी

जिसमें विराट कोहली गले में एक लॉकेट नजर आया जिसमें उनकी वेडिंग रिंग लटकी हुई थी. लोगों ने जो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कीं उसमें वो फैन्स के साथ सेल्फी क्लिक कराते नजर आ रहे हैं और एक फोटो में प्रैक्टिस के बाद फैन के साथ सेल्फी क्लिक करा रहे हैं. जहां वो अपनी वेडिंग रिंग गले में लटकाए हैं.

विदर्भ की रणजी ट्रॉफी जीत में 'मुंबई के योगदान' का जिक्र कर फंसे संजय मांजरेकर, ट्विटर पर हुए ट्रोल
 

 

A post shared by A Love Blog (@theviratjournal) on


अनुष्का शर्मा टीम इंडिया के साथ साउथ अफ्रीका के केप टाउन शहर में हैं. जिनकी तस्वीरें और वीडियो काफी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. विराट कोहली ने अनुष्का के संग जमकर शॉपिंग की. तस्वीरों में विराट अनुष्का के साथ लंच करते हुए और शॉपिंग करते देखे गए हैं. यही नहीं उन्होंने कई फैन्स के साथ फोटो भी क्लिक कराई.

जब शाहरुख खान ने मिताली राज से कहा, 'मैं चाहता हूं आप भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम की कोच बनें'

इसी हफ्ते में अनुष्का अकेले मुंबई लौटेंगी. मुंबई आकर अनुष्का आनंद एल. राय की शाहरुख खान और कैटरीना कैफ स्टारर अनाम फिल्म की शूटिंग करेंगी. फरवरी में अनुष्का अभिनेता वरुण धवन के साथ फिल्म 'सुई धागा' की शूटिंग शुरू करेंगी. साथ ही साथ वह अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्म 'परी' का प्रमोशन भी करेंगी. अनुष्का शर्मा स्टारर यह हॉरर फिल्म 9 फरवरी को रिलीज होगी. 

Newsbeep

शर्मनाक! बॉल लगने के बाद तड़प रहा था बल्लेबाज, फील्डर ने किया कुछ ऐसा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, टीम इंडिया के लिए ये सीरीज काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि ये साल की पहली सीरीज है और ऐसे में वो जीत के साथ शुरुआत करने की कोशिश करेगी. टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका से 3 टेस्ट 6 वनडे और 3 टी-20 मैच खेलने हैं. आखिरी मैच 24 फरवरी को खेला जाएगा. यानी टीम इंडिया लगभग 2 महीने साउथ अफ्रीका में रुकेगी.