विराट कोहली ने पुरानी फोटो पोस्ट कर लिए चेतेश्वर पुजारा के मजे, बोले- 'लॉकडाउन के बाद तुम...'

लॉकडाउन (CoronaVirus Lockdown) के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक पुरानी फोटो पोस्ट कर चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) के मजे लिए. चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने भी अपने कप्तान को शानदार रिप्लाई दिया.

विराट कोहली ने पुरानी फोटो पोस्ट कर लिए चेतेश्वर पुजारा के मजे, बोले- 'लॉकडाउन के बाद तुम...'

विराट कोहली ने लिए ऐसे लिए चेतेश्वर पुजारा के मजे, फिर क्रिकेटर ने दिया ऐसा जवाब

कोरोनावायरस (CoronaVirus) के बढ़ते प्रकोप के चलते सभी इंटरनेशनल क्रिकेट मैच को स्थगित कर दिया गया है. बीसीसीआई (BCCI) ने भी आईपीएल (IPL) को स्थगित किया है. ऐसे में खिलाड़ी घर पर ही हैं और परिवार के साथ वक्त बिता रहे है. लॉकडाउन (CoronaVirus Lockdown) के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक पुरानी फोटो पोस्ट कर चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) के मजे लिए. चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने भी अपने कप्तान को शानदार रिप्लाई दिया. 'लॉकडाउन के बाद पहला सेशन ऐसा होगा...' मीम पोस्ट कर विराट कोहली (Kohli) ने चेतेश्वर पुजारा (Pujara) के मजे लिए. 

विराट कोहली ने टेस्ट मैच की फोटो पोस्ट की, जिसमें वो हवा में उड़ते हुए कैच पकड़ रहे हैं और चेतेश्वर पुजारा पास में ही खड़े होकर उनको देख रहे हैं. बॉल और पुजारा के बीच की दूरी काफी थी. दूसरी स्लिप पर खड़े होने के बावजूद भी उनको कैच लेने के लिए डाइव लगानी पड़ी. इस फोटो को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, 'लॉकडाउन के बाद पहला सेशन ऐसा होगा. चेतेश्वर पुजारा मुझे उम्मीद है कि इस कैच को पकड़ने जाओगे पूजी.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

चेतेश्वर पुजारा ने भी मजेदार तरीके से कप्तान को जवाब दिया. उन्होंने हंसते हुआ इमोजी पोस्ट करते हुए कमेंट में लिखा, 'हां कप्तान, मैं इसे अपने दोनों हाथों से कैच कर सकूंगा.' बता दें, टेस्ट मैच में स्लिप में विराट कोहली के पास चेतेश्वर पुजारा खड़े होते हैं. दोनों के बीच काफी स्पेशल बॉन्ड भी है. टेस्ट में दोनों कई अहम साझेदारी कर चुके हैं. 

0rbd2bgo

बता दें, लॉकडाउन के चलते विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा अपने घर पर ही हैं और परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं. देश में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए लॉकडाउन को 17 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है. हालांकि लॉकडाउन के इस चरण में कुछ रियायतें भी दी गईं हैं.

भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर बढ़ता ही जा रहा है. देश में जारी लॉकडाउन (COVID-19 Lockdown) के बावजूद संक्रमितों के आंकड़े में हर दिन काफी तेजी से इजाफा हो रहा है. संक्रमितों का आंकड़ा 46 हजार पार कर गया है.