NDTV Khabar

पति और स्प्लिट एसी में आखिर क्‍या समानता है... ट्वीट के ज़रिये बताया वीरेंद्र सहवाग ने

81 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पति और स्प्लिट एसी में आखिर क्‍या समानता है... ट्वीट के ज़रिये बताया वीरेंद्र सहवाग ने
नई दिल्‍ली: ट्विटर पर अपने नए-नए ट्वीट के जरिए हमेशा चर्चा में रहने वाले पूर्व इंडियन क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग अब अपने एक ओर ट्वीट के कारण न केवल सुर्खियों में हैं, बल्कि लोगों को खूब हंसा भी रहे हैं. दरअसल, सहवाग ने ट्विटर पर अपनी पत्‍नी आरती के साथ एक तस्‍वीर पोस्‍ट की है, जिसे उन्‍होंने बेहद फनी कैप्‍शन दिया है.

पूर्व इंडियन ओपनर और मौजूदा ट्विटर किंग सहवाग ने इस ट्वीट में एक पति और एक स्प्लिट एसी में तुलना करते हुए दोनों के बीच लगभग समानता बताई है.

वीरू ने अपने ट्वीट में लिखा, 'पति की स्थिति स्प्लिट एसी की तरह होती है. बाहर कितनी भी आवाज क्यों न हो, लेकिन घर के अंदर ठंडक, शांति और रिमोट से नियंत्रित होता है. शांत, सुशील पति'.
 
उनका यह ट्वीट माइक्रो ब्‍लॉगिंग साइट ट्विटर पर लोगों को खूब हंसा रहा है. इस ट्वीट को पोस्‍ट किए जाने के दो घंटे के भीतर ही इसे 6,800 से ज्‍यादा 'लाइक' और 1,000 से ज्‍यादा बार 'रिट्वीट' किया जा चुका है.

उल्‍लेखनीय है कि इससे पहले भी वीरू ने बीते 18 फरवरी को भी शादी और पति-पत्नी को लेकर एक मजेदार पोस्‍ट किया था, जिसमें उन्‍होंने शादी को एक वर्कशॉप बताया था. उन्‍होंने लिखा था, 'शादी एक वर्कशॉप है जहां पति काम करता है और पत्नी खरीददारी करती हैं. लेकिन पत्नी जी रॉक्‍स. वर्क्‍स एंड शॉप्‍स'.
   


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement