अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को हुआ कोरोना तो सहवाग ने किया ऐसा ट्वीट, बोले- 'गो कोरोना गो...'

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव से पहले राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) कोरोना (COVID-19) पॉजिटिव पाए गए हैं. पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने अपने अंदाज में उनके जल्द ठीक होने की कामना की. ट्वविटर पर यह पोस्ट काफी वायरल हो रहा है.

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को हुआ कोरोना तो सहवाग ने किया ऐसा ट्वीट, बोले- 'गो कोरोना गो...'

डोनाल्ड ट्रम्प को हुआ कोरोना तो सहवाग ने दिया ऐसा रिएक्शन, वायरल हुआ Tweet

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव से पहले राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) कोरोना (COVID-19) पॉजिटिव पाए गए हैं. राष्ट्रपति ट्रंप ने शुक्रवार को कहा कि वह और फर्स्ट लेडी मेलानिया (Melania Trump) कोरोना संक्रमित पाए गए है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प (Donald Trump) और उनकी पत्नी मेलानिया ((Melania Trump)) के जल्द स्वस्थ होने की कामना की. मोदी ने ट्वीट कर कहा, ''मैं मेरे मित्र राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया के जल्द से जल्द स्वस्थ होने और उनके उत्तम स्वास्थ्य की कामना करता हूं.'' पीएम मोदी के अलावा कई लोगों ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की. इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने अपने अंदाज में उनके जल्द ठीक होने की कामना की. ट्वविटर पर यह पोस्ट काफी वायरल (Viral) हो रहा है.

वीरेंद्र सहवाग ने खुद की एक तस्वीर शेयर की, जहां वो बाबा बनकर बैठे हुए हैं. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'डोनाल्ड ट्रम्प को कोविड से निपटने के लिए बाबा सहवाग का आशीर्वाद. गो कोरोना गो कोरोना गो.'

बता दें, वीरेंद्र सहवाग सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और हर मुद्दे पर ट्वीट करते हैं. आईपीएल के हर मैच के लिए वो वीडियो बना रहे हैं. जैसे ही उनको ट्रम्प के कोरोना पॉजीटिव होने की खबर मिली तो, इस पर भी अपने अंदाज में ट्वीट किया.

Newsbeep

ट्रंप ने ट्वीट करके यह जानकारी दी. ट्रंप ने ट्वीट में लिखा, "आज रात मेरी और मेलानिया की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. हम अपनी क्वॉरन्टीन और रिकवरी प्रक्रिया जल्द शुरू करेंगे."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


व्हाइट हाउस के एक डॉक्टर ने कहा, "ट्रंप और उनकी पत्नी व्हाइट के अंदर ही क्वॉरंटीन रहेंगे." ट्रंप ऐसे समय में कोरोना संक्रमित पाए गए है जब उनका चुनाव प्रचार जोर-शोर चल रहा है. दोबारा राष्ट्रपति बनने की दौड़ में शामिल ट्रंप और उनके प्रतिद्वंद्वी डेमोक्रेटिक उम्मीदवार जो बिडेन के बीच हाल ही में पहली बहस हुई थी.