स्कूल में प्रार्थना करते हुए बच्चे ने मजेदार अंदाज में चूसी 'लॉलीपॉप', सहवाग बोले- इसकी हरकत देखकर तो... देखें Video

पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो (Viral Video) शेयर किया, जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट रहो जाएंगे. इस वीडियो को देखकर आपको भी अपना बचपन याद आ जाएगा.

स्कूल में प्रार्थना करते हुए बच्चे ने मजेदार अंदाज में चूसी 'लॉलीपॉप', सहवाग बोले- इसकी हरकत देखकर तो... देखें Video

स्कूल में प्रार्थना करते हुए बच्चे ने मजेदार अंदाज में चूसी 'लॉलीपॉप'

पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो (Viral Video) शेयर किया, जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट रहो जाएंगे. इस वीडियो को देखकर आपको भी अपना बचपन याद आ जाएगा. सहवाग ने ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक स्कूल की असेंबली के दौरान बच्चा चुपके से प्रार्थना के दौरान लॉलीपॉप चूस रहा है.

राजस्थान के सीएम से खुश होकर पिता ने अपने बच्चे का नाम रखा Congress, बोला- 'बड़ा होकर करेगा पार्टी ज्वाइन...'

वीडियो में स्टूडेंट को ग्रे रंग की यूनिफॉर्म में दिखाया गया है. वो हाथ जोड़कर प्रार्थना कर रहा है. वो आंखें बंद करके प्रार्थना करता है. लेकिन जब गौर से देखा तो उसके हाथों के बीच एक लॉलीपॉप छिपी थी. बच्चा बहुत उत्साहित होकर प्रार्थना करता है और धीरे से लॉलीपॉप चूसने लगता है. इस वीडियो को देखकर वीरेंद्र सहवाग भी हैरान रह गए. उन्होंने भी बच्ची की शरारत को खूब एन्जॉय किया.

हड्डियों के डॉक्टर से सैटिंग कर लड़के ने बनवा लिया आंखों से दिव्यांग होने का प्रमाणपत्र, फिर जमकर मचा बवाल

देखें Video:

उन्होने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''इस बच्चे का अलग ही जलवा है. इस हरकत को देखकर किसको अपनी याद आ गई.'' 22 जनवरी को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 34 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

स्कूल में बच्चे ने 'मेरे पिता' पर लिखा ऐसा निबंध, बोला- 'पापा मर गए, हम खूब रोए...' पढ़कर मंत्री जी ने किया ऐसा

साथ ही 7 हजार से ज्यादा लाइक्स और 700 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. ट्विटर पर लोग इस बच्चे की खूब तारीफ कर रहे हैं और उनको भी वीडियो देखकर अपने बचपन की याद आ गई. ट्विटर पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

बच्चों की शादी से 10 दिन पहले ही दूल्हे के पिता के साथ भागी दुल्हन की मां...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com