NDTV Khabar

वीरेंद्र सहवाग ने पत्नी आरती के संग ट्वीट की तस्वीर, लिखा-'बीवीजी मुझे राजा बुलाती हैं...'

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने आरती के साथ एक तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा है, 'बीवीजी मुझे राजा बुलाती है. ये एक तरह से शतरंज जैसा है. राजा सिर्फ़ एक ही कदम चल सकता है जबकि रानी जो चाहे कर सकती है…#HasiBand.'

6.6K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
वीरेंद्र सहवाग ने पत्नी आरती के संग ट्वीट की तस्वीर, लिखा-'बीवीजी मुझे राजा बुलाती हैं...'

क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग पत्नी आरती के साथ.

खास बातें

  1. वीरेंद्र सहवाग ने पत्नी के संग पोस्ट की तस्वीर
  2. तस्वीर में सोफे पर बैठे हैं वीरेंद्र सहवाग
  3. लिखा, 'बीवीजी मुझे राजा बुलाती हैं'
नई दिल्ली: भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने एक बार फिर से पत्नी आरती को लेकर मजाक किया है. उन्होंने आरती के साथ एक तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा है, 'बीवीजी मुझे राजा बुलाती है. ये एक तरह से शतरंज जैसा है. राजा सिर्फ़ एक ही कदम चल सकता है जबकि रानी जो चाहे कर सकती है…#HasiBand.' इस पोस्ट के साथ सहवाग ने पत्नी आरती के साथ एक तस्वीर भी ट्वीट की है. इसमें वह एक सोफे पर बैठे हैं और उनकी पत्नी बगल में बैठी हैं. इस तस्वीर को अब तक करीब 1600 लोग रिट्वीट कर चुके हैं.  रविवार को कमेंट्री के दौरान पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की चुटकी लेने के बाद सोमवार को उनकी तस्वीर ट्वीट कर चर्चा में बने हुए हैं. वीरेंद्र सहवाग ने दो तस्वीरें ट्वीट की हैं, एक में सौरव गांगुली फर्श पर लेटे हुए हैं और दूसरे में ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज लेग स्पिनर शेन वॉर्न सोफा पर सो रहे हैं. इन दोनों तस्वीरों को ट्वीट करते हुए सहवाग ने लिखा, 'हम अपना भविष्य अपने सपनों से लिखते हैं, और ये दो महान खिलाड़ी अपने सपनों का पीछा कर रहे हैं. सोने का मजा...' सहवाग के इस ट्वीट को शेन वार्न से रिट्वीट किया है और लिखा है, 'हा...हा...! बारिश ब्रेक के दौरान मुझे मिला.'  यहां शेन वार्न सोने का मजा लेने की बात कह रहे हैं.  दादा ने दी वीरू को चुनौती

इससे पहले रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले के दौरान सौरव गांगुली और वीरेंद्र सहवाग एक-दूसरे के साथ हंसी मजाक कर रहे थे. इस दौरान गांगुली के करियर के आंकड़ों को लेकर सहवाग ने चुटकी ली, जिसके बाद क्रिकेट के दादा यानी गांगुली ने सहवाग को खुला चैलेंज कर दिया.

गांगुली ने सहवाग को 20 जून को यानी चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल के बाद 100 मीटर दौड़ का चैलेंज दिया है. गांगुली चैलेंज देने तक नहीं रूके, बल्कि उन्होंने सहवाग के फिटनेस पर चटखारे लेकर कहा कि सहवाग को दो फीजियो की सेवाएं भी दी जाएंगी.

दोनों दिग्गज क्रिकेटरों के बीच जब कमेंट्री बॉक्स में चर्चा चल रही थी. उस दौरान पाकिस्तान के दो विकेट भी गिर गए. गांगुली ने पहले पाकिस्तान बल्लेबाजों की बात कीं और फिर दोबारा वे सहवाग और अपने बीच मुकाबले की चर्चा करने लगे. इस दौरान उन्होंने 100 मीटर की दौड़ को 70 मीटर कर दिया.

दादा ने वीरू से कहा भ्रम न फैलाएं

कमेंट्री के दौरान ही सहवाग ने कहा कि दादा (सौरव गांगुली) अपने जमाने में तेजी से रन नहीं ले पाते थे. इसके कराण वे रन आउट होते थे और टीम का स्कोर भी प्रभावित होता था. इसपर गांगुली हाथ में एक पर्ची लिए नजर आ रहे थे. उस पर्ची पर आंकड़े थे. गांगुली ने कहा- मैंने आंकड़े निकलवाए हैं. सहवाग आपको पता है- मेरा रन बिटविन विकेट 36% था जबकि आपका 24%. आप लंबे समय से दर्शकों के बीच अफवाह फैलाते रहे हैं. ये गलत है. फिर दोनों ठहाके लगाने लगे.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement