Vitality Blast 2020: बाबर आजम ने 57 गेंद पर ठोक डाला शतक, ऐसे की चौके-छक्कों की बैछार... देखें Video

Vitality Blast 2020: बाबर आजम (Babar Azam) ने धुआधार पारी खेली. उन्होंने 5 छक्के और 9 चौकों की मदद से 114 रन बनाए. उनके शतक की मदद से समरसेट ने 183 रन बनाए. बाबर (Babar Azam) ने ताबड़तोड़ पारी खेली, जिसका वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

Vitality Blast 2020: बाबर आजम ने 57 गेंद पर ठोक डाला शतक, ऐसे की चौके-छक्कों की बैछार... देखें Video

Vitality Blast 2020: बाबर आजम ने खेली ताबड़तोड़ पारी, 57 गेंद पर ठोक डाला शतक - देखें Video

Vitality Blast 2020: वाइटैलिटी ब्लास्ट टी-20 (Vitality Blast T20) लीग में समरसेट और ग्लेमॉर्गन (Somerset Vs Glamorgan) के बीच खेला गया. समरसेट (Somerset) ने यह मुकाबला आसानी से 66 रन से जीत लिया. समरसेट की तरफ से पाकिस्तान के कप्तान और ओपनर बाबर आजम (Babar Azam) ने धुआधार पारी खेली. उन्होंने 5 छक्के और 9 चौकों की मदद से 114 रन बनाए. उनके शतक की मदद से समरसेट ने 183 रन बनाए. जवाब में ग्लेमॉर्गन कुछ खास नहीं कर सका और 117 रन पर ऑलआउट हो गया. बाबर आजम (Babar Azam) ने ताबड़तोड़ पारी खेली, जिसका वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

बाबर आजम समरसेट की तरफ से ओपनिंग करने उतरे. एक तरफ जहां विकेट गिर रहे थे वहीं बाबर चौके-छक्कों की बरसात कर रहे थे. उन्होंने 57 गेंद पर अपना शतक जड़ा और नाबाद 114 रन की पारी खेली. आखिर में उनका साथ लेविस गोल्ड्सवर्थी ने दिया. उन्होंने 38 रन की पारी खेली. बाबर आजम ने हर गेंदबाज की खबर ली और आउट होने का बिल्कुल मौका नहीं दिया.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बाबर आजम ने इस सीजन की पहली सेंचुरी जड़ी. वाइटैलिटी ब्लास्ट में यह उनकी दूसरी सेंचुरी थी. पहली उन्होंने पिछले सीजन में हैम्पशायर में मारी थी. 

इस मुकाबले में उनके अलावा कोई बल्लेबाज 40 रन के पार तक नहीं पहुंच सका. समरसेट की गेंदबाजी भी शानदार रही. क्रैग ओवरटन ने सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए. उनके अलावा वेम डर मर्व, लेविस गोल्ड्सवर्थी और ओली सेल को 2-2 विकेट मिले. शानदार शतक के लिए बाबर आजम को मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया.