NDTV Khabar

फुटबॉल खेल रही महिला का हिजाब खुला तो विरोधी खिलाड़ियों ने किया ऐसा... देखें Viral Video

जॉर्डन में एक फुटबॉल मैच के दौरान एक महिला फुटबॉलर का हिजाब खुल गया. जिसके बाद दूसरी टीम की महिला खिलाड़ी घेरा बनाकर खड़ी हो गईं और हिजाबी फुटबॉलर को प्रोटेक्ट किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फुटबॉल खेल रही महिला का हिजाब खुला तो विरोधी खिलाड़ियों ने किया ऐसा... देखें Viral Video

फुटबॉल खेल रही महिला का हिजाब खुला तो विरोधी खिलाड़ियों ने किया ऐसा...

महिला फुटबॉल मैच में कुछ ऐसा हुआ, जिसको देखने के बाद आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. जॉर्डन में एक फुटबॉल मैच के दौरान एक महिला फुटबॉलर का हिजाब खुल गया. जिसके बाद दूसरी टीम की महिला खिलाड़ी घेरा बनाकर खड़ी हो गईं और हिजाबी फुटबॉलर को प्रोटेक्ट किया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. द इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, WAFF वूमन क्लब चैम्पियनशिप में ये मुकाबला शबाब-अल-ऑर्डन क्लब और अरब ऑर्थोडोक्स क्लब के बीच खेला गया था. ट्विटर पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें: चीन ने इस मामले में किया बड़ा कारनामा, बनाया दुनिया का सबसे बड़ा टर्मिनल और...देखे Photos

रिपोर्ट्स के मुताबिक, WAFF वूमन क्लब चैम्पियनशिप में जॉर्डन, फिलिस्तीन, बाहरेन, लेबनान और यूएई जैसे देश हिस्सा लेते हैं. जॉर्डन के फुटॉबल क्लब शबाब-अल-ऑर्डन ने ये टाइटल जीता. इसी बीच सोशल मीडिया पर ये खूबसूरत वीडियो वायरल हो रहा है. लोग महिला खिलाड़ियों की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 


ये भी पढ़ें: फुटबॉल मैच में गोलकीपर ने 5 सेकंड में बचाए दो गोल, देखते रह गए खिलाड़ी, देखें VIDEO

देखें VIDEO:

वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला फुटबॉलर का हिजाब ढीला हो जाता है, जिसके कारण उनके बाल खुलने लगते हैं. वो तुरंत नीचे बैठ जाती है, इतना देख विरोधी टीम की खिलाड़ी चारों ओर खड़े हो जाती हैं, ताकी उनके बाल किसी को न दिखाई दें और वो अपना हिजाब ठीक कर सकें. 

ये भी पढ़ें: बचपन में फ्री में बर्गर खिलाने वाली 3 महिलाओं को ढूंढ रहे थे क्रिस्टियानो रोनाल्डो, अब हुआ ऐसा...

टिप्पणियां

ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा, ''इस वीडियो को उन सांसदों को दिखाया जाना चाहिए जो हिजाब पर प्रतिबंध लगाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. जबकि जर्मनी में स्कूलों में हिजाब पर प्रतिबंध लगाने के लिए सांसदों को खामियों की तलाश है, अधिकांश छात्र सांसदों का विरोध कर रहे हैं और हिजाब का समर्थन कर रहे हैं.''



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement