फ्रिज के नीचे दब जाता मासूम बच्चा, वेटर्स की ट्रे ने बचा ली जान...देखें वीडियो

हर पैरेंट्स  (Parents) को अपने बच्चे पर करीबी नजर रखनी चाहिए, ताकि वो कोई ऐसी गलती न कर दें जिससे उसकी जान पर बन आए. इन दिनों सोशल मीडिया  (Social Media) पर जो वीडियो छाया हुआ है, उसे देख आप भी डर जाएंगे.

फ्रिज के नीचे दब जाता मासूम बच्चा, वेटर्स की ट्रे ने बचा ली जान...देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली:

दुनिया के हर छोटा बच्चा नादान होता है. इसी चक्कर में कई बार बच्चे ऐसी गलतियां कर देते हैं, जिनके नफे-नुकसान का उन्हें कुछ पता नहीं रहता . कई बार तो बच्चों की छोट-मोटी शरारत भी उनके लिए परेशानी का सबब बन जाती है. इसलिए कहा भी जाता है कि हर पैरेंट्स  (Parents) को अपने बच्चे पर करीबी नजर रखनी चाहिए, ताकि वो कोई ऐसी गलती न कर दें जिससे उसकी जान पर बन आए. इन दिनों सोशल मीडिया  (Social Media) पर जो वीडियो छाया हुआ है, उसे देख आप भी डर जाएंगे.

इस बार सोशल मीडिया (Social Media) पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें एक बच्चा शराररत करता हुआ नजर आ रहा है. लेकिन मस्ती करने के दौरान बच्चा एक लड़की को धक्का देकर फ्रिज पर लटक जाता है. बच्चे के बोझ की वजह से भारी-भरकम फ्रिज गिरने लगता है. लेकिन शुक्र इस बात का रहा है फ्रिज बच्चे के ऊपर गिरने से पहले ही वेटर की ट्रे पर गिर जाता है. फ्रिज को बच्चे के ऊपर गिरता देख वेटर्स भी अपनी पूरी जान लगाकर उसे नीचे गिरने से रोकने की कोशिश करती है.

यहां देखिए वीडियो-

इसी दौरान दूसरी वेटर्स भी फ्रिज को दौड़कर अपने हाथों में थाम लेती है. इस तरह बच्चा फटाक से फ्रिज के नीचे से निकलता है. ये वीडियो (Video) देखने के बाद किसी को भी समझ जा जाएगा कि अगर दोनों वेटर्स फ्रिज को नहीं थामती तो यकीनन वहां कोई हादसा घट सकता था. लेकिन शुक्र इस बात का रहा है कि कोई भी ऐसी अनहोनी नहीं हुई. लेकिन अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

ये भी पढ़ें:भाई की शादी में बचे खाने को बहन ने जरूरतमंदों में बांटा, वायरल तस्वीरें देख दिल से खुश हुई पब्लिक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर इस वीडियो (Video) को किसी रेडिट (Reddit) यूजर ने शेयर किया है. जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर पहुंचा वैसे ही कई लोग बच्चे के पैरेंट्स पर भड़क उठे. एक ओर जहां लोग इस बात का शुक्र मना रहे हैं कि वेटर्स की समझदारी की वजह से बच्चे की जान बच गई. वहीं कुछ यूजर्स ऐसे भी रहे जो कि बच्चे के पैरेंट्स को उसकी हरकतों के लिए लताड़ रहे थे.