NDTV Khabar

हाईवे पर हुई प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग, डरकर दूर भागे लोग, वायरल हुआ VIDEO

अमेरिका की राजधानी वॉशिंटन (Washington) में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक पायलट ने अपने एयरक्राफ्ट की इमरजेंसी लैंडिंग हाईवे पर कराई. एयरक्राफ्ट को हाईवे पर उतरता देख लोग हैरान रह गए और रोड से भाग निकले.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हाईवे पर हुई प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग, डरकर दूर भागे लोग, वायरल हुआ VIDEO

हाईवे पर हुई प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग, वायरल हुआ VIDEO

अमेरिका की राजधानी वॉशिंटन (Washington) में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक पायलट ने अपने एयरक्राफ्ट की इमरजेंसी लैंडिंग हाईवे पर कराई. एयरक्राफ्ट को हाईवे पर उतरता देख लोग हैरान रह गए और रोड से भाग निकले. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है. गुरुवार की सुबह 8:15 बजे एक छोटा सा प्लेन बिजी रोड पर उतरा. प्राधिकारी ने बताया कि केआर2 एयरक्राफ्ट ने हाईवे पर इसलिए इमरजेंसी लैंडिंग हुई क्योंकि उसके ईंधन प्रणाली की खराबी आई थी. 

जम्मू-कश्मीर पर आनंद महिंद्रा ने किया Tweet, लिखा- 'कश्मीरियों की सुरक्षा की प्रार्थना कर सकते हैं...'

वाशिंगटन स्टेट पैट्रोल के जॉन्ना बतिस्ते ने बताया कि इस घटना में किसी को भी चोट नहीं आई है. उन्होंने वीडियो और तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें देखा जा सकता है कि प्लेन हाईवे पर लैंड कर रहा है. लैंड करने के बाद एयरक्राफ्ट रेड लाइट पर खड़ा हो जाता है और पायलट हाथ से प्लेन को खींचकर साइड में खड़ा कर देता है. 


पाकिस्तान में उठी TikTok बैन करने की मांग, वकील बोला- फैला रहा है अश्लीलता, युवा हो रहे बर्बाद

देखें VIDEO:

वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट किया है. ट्विटर पर लोग पायलट की खूब तारीफ कर रहे हैं और कई लोग जोक्स बना रहे हैं. 

टिप्पणियां

जॉन्ना बतिस्ते ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए Fox 56 को बताया- 'वह जानता था कि उसे आपातकालीन लैंडिंग करनी होगी, और वह ऐसा सुरक्षित रूप से करने में सक्षम था. यह बहुत भाग्यशाली घटनाओं की एक श्रृंखला थी. ट्रैफ़िक को रोका गया और विमान किसी भी वाहन या पैदल यात्रियों के संपर्क में नहीं आया.'



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement