मुंह पर ऑक्टोपस रखकर लड़की खिंचवा रही थी फोटो, जैसे ही हंसी पहुंच गई अस्पताल

अमेरिका की राजधानी वॉशिंगटन में महिला के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी के होश उड़ा दिए. एक महिला ने फनी फोटो क्लिक कराने के चक्कर में मुंह पर ऑक्टोपस रख लिया.

मुंह पर ऑक्टोपस रखकर लड़की खिंचवा रही थी फोटो, जैसे ही हंसी पहुंच गई अस्पताल

मुंह पर ऑक्टोपस रखकर लड़की खिंचवा रही थी फोटो.

अमेरिका की राजधानी वॉशिंगटन में महिला के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी के होश उड़ा दिए. एक महिला ने फनी फोटो क्लिक कराने के चक्कर में मुंह पर ऑक्टोपस रख लिया. जिसके बाद उनका चेहरा इतना दर्द करने लगा कि उनको अस्पताल के इमरजेंसी रूम में पहुंच गईं.

Fox News की खबर के मुताबिक, 45 वर्षीय महिला जैमी बिस्केगेलिय पिछले शुक्रवार को टाकोमा ब्रिज पर मछली पकड़ने की डर्बी कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट किया.

वहां मौजूद कुछ मछुवारों ने एक ऑक्टोपस को पकड़ा था. जैमी ने फनी फोटो क्लिक कराने का सोचा और ऑक्टोपस को मुंह पर रख लिया. वो डर्बी फोटोग्राफी कॉम्पिटीशन में ये फोटो क्लिक कराना चाहती थी. Kiro 7 को जैमी ने बताया- 'डर्बी में एक फोटो कॉम्पिटीशन था. मैंने उसके लिए कुछ क्रेजी करने का सोचा और अब तक की सबसे बड़ी गलती की.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मस्ती-मस्ती में जैमी ने ऑक्टोपस को चेहरे पर रख लिया. कुछ देर बाद ही वो हंसी तो ऑक्टोपस ने काट लिया. New York Post की खबर के मुताबिक, जैमी को ऑक्टोपस ने दो बार काटा. इन तस्वीरों को उन्होंने ऑनलाइन शेयर किया है.