NDTV Khabar

ओ जालिमा...गाने पर इस शख्स का डांस देखिए, शाहरुख-ऋतिक से लेकर माइकल जैक्सन को भूल जाएंगे

830 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
ओ जालिमा...गाने पर इस शख्स का डांस देखिए, शाहरुख-ऋतिक से लेकर माइकल जैक्सन को भूल जाएंगे

यह बुजुर्ग दुनिया के बेपरवाह होकर बीच सड़क पर 'ओ जालिमा...' गाने पर डांस कर रहे हैं.

खास बातें

  1. शाहरुख खान की फिल्म रईस का गाना 'ओ जालिमा' पर एक बुजुर्ग का डांस वायरल
  2. बीच सड़क पर सबकुछ भूलकर बिंदास होकर डांस कर रहे हैं बुजुर्ग
  3. बुजुर्ग का डांस देखकर भूल जाएंगे शाहरुख खान का रोमांटिक अंदाज
नई दिल्ली: कुछ महीने पहले रिलीज हुई फिल्म 'रईस' में आपने शाहरुख खान और माहिरा खान को 'ओ जालिमा...' गाने पर थिरकते हुए देखा. इन दिनों 'ओ जालिमा...' गाने पर थिरकते हुए एक बुजुर्ग का वीडियो फेसबुक, ट्विटर से लेकर वाट्सऐप पर वायरल हो रहा है. काफी संख्या में लोग इसे शेयर कर रहे हैं. इस वीडियो को अगर खुद शाहरुख खान भी देख लें तो शायद खुद को तारीफ करने से नहीं रोक पाएंगे. यह बुजुर्ग दुनिया के बेपरवाह होकर बीच सड़क पर 'ओ जालिमा...' गाने पर डांस कर रहे हैं. उनके डांस स्टेप ऐसे हैं जिसे देखकर शायद आप ऋतिक रोशन, शाहरुख खान, माइकल जैक्सन जैसे डांसिंग स्टार को भी भूल जाएंगे. वे डांस करते हुए इतने रोमांटिक लग रहे हैं कि रोमांटिक किंग शाहरुख खान भी फीके पड़ जाएं.

इस वीडियो को देखकर ऐसा लगता है कि सच में डांस अगर दिल से किया जाए तो उसकी बात निराली होती है. जब कोई दिल से डांस करता है तो ट्रेंड डांसर उसके सामने फीके पड़ जाते हैं. 
 
 
 
मालूम हो कि फिल्स रईस का गाना 'ओ जालिमा...' गाने में शाहरुख खान और पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान की केमिस्ट्री काफी शानदार लगी थी. शाहरुख इस गाने में बेहद हैंडसम और इंप्रेसिव लगे थे. अरिजीत सिंह और हर्षदीप कौर की आवाज में इस रोमांटिक गाने को लोगों ने खूब सराहा था. इसकी खास बात यह है कि यह गाना रोमांटिक के साथ एक डांस नंबर भी माना गया था.

फिल्म रईस में शाहरुख का रोल गुजरात के शराब कारोबारी गैंग्सटर अब्दुल लतीफ से प्रेरित थी. फिल्म की कहानी एक रियल लाइफ स्टोरी पर आधारित है. हालांकि रिलीज से बस कुछ ही दिन पहले फिल्म के मेकर्स ने इस बात से इनकार करते हुए कहा है कि रईस की कहानी पूरी तरह से काल्पनिक है और इसमें असल जिंदगी से जुड़ा कोई पुट नहीं है. अब्दुल लतीफ को गुजरात में 19 के दशक के जाने माने शराब कारोबारी और 2 नंबर का धंधा करने वाले शख्स के तौर पर जाना जाता है. 

लतीफ ने अपने काम की शुरुआत जुए और गैरकानूनी शराब का व्यापार करने से की और फिर बहुत जल्द वह कुख्यात अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का करीबी हो गया. लतीफ को उसकी रॉबिनहुड इमेज के लिए भी जाना जाता है. कहा जाता है कि वह अमीरों से लूटा हुआ पैसा गरीबों और जरूरतमंदों में बांट दिया करता था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement