NDTV Khabar

देखें : लाइव टीवी के दौरान एंकर कहीं और ही खोई हुई थीं, रिएक्शन हंसाने वाला था

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
देखें : लाइव टीवी के दौरान एंकर कहीं और ही खोई हुई थीं, रिएक्शन हंसाने वाला था

ABC 24 की न्यूज़ एंकर को नहीं पता था कि कैमरा उन पर है..

अक्सर न्यूज़ एंकरों को हम टीवी पर गंभीर तरीके से समाचार पढ़ते हुए देखते हैं. लेकिन बुलेटिन के बीच आने वाले ब्रेक के वक्त वह इस गंभीरता के लबादे को हटाकर हंसी, मज़ाक और थोड़ा आराम भी फरमा लेते हैं. हालांकि ब्रेक खत्म होने से थोड़ी देर पहले इन एंकरों को फिर से थोड़ा 'सीरियस' हो जाने, कैमरे की तरफ देखते रहने के लिए कह दिया जाता है. लेकिन नताशा एक्सेलिबी को शायद ऐसा मौका नहीं मिल पाया और एक मज़ेदार वाकया हो गया.

टिप्पणियां
ऑस्ट्रेलिया के एबीसी 24 चैनल की प्रस्तुतकर्ता नताशा शाम का बुलेटिन पढ़ रही थीं. एक खबर के बाद जब कैमरा दोबारा उनके ऊपर लौटा तो वह कैमरे के सामने नहीं, हाथ में लिए पेन के साथ खोई हुई थीं. यहां तक तो ठीक था लेकिन जैसे ही नताशा को कैमरे के होने का एहसास हुआ उन्होंने जो प्रतिक्रिया दी, उसके बारे में हम क्या लिखें, आप देख लीजिए -
 
 
 
वैसे नताशा के साथ हुई ब्लूपर की यह पहली घटना नहीं है. 2013 में इन्हीं प्रस्तुतकर्ता के लिए तब स्थिति अजीब हो गई थी जब एक गंभीर समाचार रिपोर्ट पढ़ने के दौरान इनकी हंसी काबू में नहीं हो पा रही थी. बाद में नताशा ने इसके लिए माफी मांगी.


 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement