NDTV Khabar

कैमरे में कैद: बंदूक की नोक पर यूं लुट गया कोई, आप हंसी नहीं रोक पाएंगे

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कैमरे में कैद: बंदूक की नोक पर यूं लुट गया कोई, आप हंसी नहीं रोक पाएंगे

यूएस के केन्सास शहर में एक रेस्तरां का यह कैशियर आजकल चर्चा का विषय बना हुआ है.

अगर आपके सामने कोई लुटेरा आ जाए और आपके सीने पर बंदूक तान दे, तो आप क्या करेंगे. यकीनन आप घबरा जाएंगे, लेकिन ये जनाब बिलकुल आप या हम जैसे नहीं. यूएस के केन्सास शहर में एक रेस्तरां का यह कैशियर आजकल चर्चा का विषय बना हुआ है. वह इसलिए क्योंकि हाल ही में इन जनाब के साथ एक लूट की घटना हुई. 

घटना कुछ ऐसी घटी- केन्सास में स्थिति एक रेस्तरां जिम्मी जॉन्स में काम करने वाले कैशियर शिफ्ट पर थे. अचानक एक कस्टमर अंदर आए. उस समय रेस्तरां में कोई दूसरा कस्टमर नहीं था. कुछ देर बात करने के बाद उस कस्टमर ने एक गन निकाल कर सीधा इन कैशियर जनाब पर तान दी. लुटेरे ने कैशियर से गल्ले में रखे सभी पैसे मांगे और कैशियर ने निकाल कर दे दिए. 
------------------------------
#WorldDanceDay: आखिर कैसे सहवाग ने एक ट्वीट से साधे दो निशाने...
भाभी जी के डांस से कैसे बदला माहौल, ये वायरल वीडियो देखना तो बनता है...
आखिर क्यों वायरल हुआ इस मां का सुझाव- 'बच्चों को ज्या‍दा होमवर्क न कराएं'...
अदरक और अंगूर भूल जाइए, आजकल आइसक्रीम खा रहे हैं बंदर और लंगूर...
----------------------------------------
अब आप कहेंगे कि इसमें ऐसी कौन सी बात हुई कि ये कैशियर चर्चा का विषय बन गया. तो इस लूट के दौरान जिस तरह कैशियर ने बड़े ही फीके तरीके से एक लुटेरे को ट्रीट किया उसने पूरे मामले में कैशियर को ही फोकस में ला दिया. 

ये कैशियर घबराने के बजाए बहुत ही शांत रहा. ठीक ऐसे जैसे कुछ हुआ ही न हो. ऐसा लगता ही नहीं कि किसी ने उसके चेहरे पर गन तान रखी है. बड़े ही आराम से वह अपने दस्ताने उतारता है और सारा पैसा शांति से लुटेरे के हाथ में पकड़ा देता है. महज एक मिनट में इस लूट को अंजाम दिया गया. और इस एक मिनट में कैशियर ने अपना काम बड़े की कर्मठ कर्मी की तरह किया. वह शांत था जैसे कुछ हुआ ही न हो. और उसके इसी रिएक्शन ने लोगों का ध्यान खींच लिया... 

एक नजर इस लूट के सीसीटीवी फुटेज पर... 

टिप्पणियां


यू-ट्यूप पर अपलोड किए गए इस वीडियो पर लोगों के खूब कमेंट आ रहे हैं. कुछ लोग इस कैशियर को एक अच्छार कर्मचारी कह रहे हैं, जो हर हाल में अपने काम के नियम याद रखता है. कुछ कह रहे हैं कि ऐसा लगता है लूट की घटना उसके लिए आम है और उसे लुटेरे की सारी बातें पहले ही पता हैं... 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement