Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

रो-रोकर बुजुर्ग महिला का हो रहा था बुरा हाल, पुलिस कॉन्‍स्‍टेबल ने इस तरह कराया चुप, देखें Video

इस वीडियो (Video) में एक पुलिस अधिकारी (Police Officer) बहुत ही संवेदनशील तरह से एक बुजुर्ग महिला को चुप कराते हुए दिख रहा है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रो-रोकर बुजुर्ग महिला का हो रहा था बुरा हाल, पुलिस कॉन्‍स्‍टेबल ने इस तरह कराया चुप, देखें Video

वीडियो में पुलिस कांस्टेबल बुजुर्ग महिला को चुप कराते हुए नजर आ रहा है.

नई दिल्ली:

एक पुलिस अधिकारी (Police Officer) की नौकरी काफी मुश्किल होती है. उन्हें कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है. साथ ही उन्हें निडरता और हिम्मत से अपनी जिम्‍मेदारी निभानी होती है. ऐसे मेें पुलिस अधिकारियों को लेकर लोगों की धारणा होती है कि उनका रवैया काफी कठोर होता है. हालांकि, ट्विटर पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जो इसके बिलकुल विपरीत स्थिति को दिखा रहा है. दरअसल, इस वीडियो में एक पुलिस अधिकारी बहुत ही संवेदनशीलता से एक बुजुर्ग महिला को चुप कराते हुए दिख रहा है. 

यह भी पढ़ें: बोतल पर रखा टीवी, पाइप पर रखा सिलेंडर, क्या आप भी कर सकते हैं ऐसा, देखें PIC

इस वीडियो में एक पुलिस कांस्टेबल (Police Constable) बुजुर्ग महिला के साथ बैठा है जो काफी परेशान है और रो रही है, जिसके बाद पुलिस कांस्टेबल महिला को संभालता है और उसे समझाते हुए गले लगा लेता है. पुलिस अधिकारी के इस वीडियो की लोग काफी सराहना कर रहे हैं. ट्विटर पर इस वीडियो को इंडियन पुलिस फाउंडेशन ने शेयर किया है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ''यह पुलिस कांस्टेबल, पुलिस अधिकारियों के लिए असली रोल मॉडल है''. 


टिप्पणियां

इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक वीडियो में बुजुर्ग महिला, पुलिस कांस्टेबल को बता रही है कि उसका बेटा मलेशिया की जेल में बंद है और एक दम से वह रो पड़ती है. इसके बाद पुलिस कांस्टेबल उसे चुप कराते हुए कहता है कि हम भगवान से प्रार्थना करेंगे कि आपका बेटा जल्दी घर आ जाए. 

23 नवंबर को शेयर किए गए इस वीडियो को कई लोग पसंद कर रहे हैं. वीडियो को अब तक 25,000 से अधिक लोग देख चुके हैं और वीडियो को 2100 से अधिक लोगों ने लाइक किया है. वहीं 535 से अधिक बार इस वीडियो को रीट्विट किया जा चुका है. पुलिस कांस्टेबल के दयालु व्यवहार के लिए लोग उनकी तारीफ करते हुए कमेंट्स कर रहे हैं. देखें ट्वीट्स 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... सारा अली खान ने शेयर की गोवा की तस्वीरें, नए अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस- देखें Photos

Advertisement