ये वो 7 Funny videos हैं जिन्हें देख चुके एक करोड़ से ज्यादा लोग

ये वो 7 Funny videos हैं जिन्हें देख चुके एक करोड़ से ज्यादा लोग

नीचे दिए गए सारे वीडियो ऐसे हैं, जिन्हें एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

नई दिल्ली:

चाहे किसी भी क्षेत्र में नौकरी करते हों, इन दिनों फाइनेंसियल ईयर खत्म होने के चलते आप पर अपने टारगेट को अंजाम तक पहुंचाने का भारी दबाव होगा. इस दबाव के दौर में जब तक आप अपने दिमाग को थोड़ा रिलैक्स नहीं देंगे तब तक बेहतर रिजल्ट नहीं दे पाएंगे. इसी बात का ख्याल रखते हुए हम आपके लिए वो Funny videos लेकर आए हैं जो अब तक करोड़ों लोगों को पलभर की खुशियां दे पाए हैं. ये Funny videos कुत्ते के बच्चे और बिल्लियों की प्यारी हरकतों वाले हैं, जिसे देखकर शायद आपको सुकून का अहसास हो. नीचे दिए गए सारे वीडियो ऐसे हैं, जिन्हें एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

चिड़ियाघर में बच्चों को चुमते दिखा लंगूर: चिड़िया घर का यह वीडियो वायरल है. इसे अबतक 8,733,860 व्यूज मिल चुके हैं. लंगूर के बच्चे और इंसानी बच्चे के बीच में एक कांच की दीवार है. कांच की दीवार के सहारे ही दोनों एक दूसरे को चुमने की कोशिश करते हैं.

बच्ची के साथ नहाता दिखा कुत्ता: इस वीडियो में एक बच्ची तालाब में नहा रही है. उसके साथ उसका कुत्ता भी बड़े आराम से नहा रहा है. इस वीडियो को 6,503,921 लोग देख चुके हैं.
बिल्ली और बच्चे की ऐसी दोस्ती पहले न देखी होगी: इस वीडियो में बच्चे और बिल्ली की दोस्ती को दिखाया गया है. बच्चा दिनभर एक बिल्ली के साथ दिखता है. इसे अब तक 17,463,486 बार देखा जा चुका है.
बड़े आराम से अपनी प्लेट में खाते दिखे कुत्ते: करीब छह छोटे कुत्ते एक जगह बैठे होते हैं, तभी वहां एक शख्स आता है और उन्हें अलग-अलग प्लेट में खाना परोसता है. दिलचस्प यह है कि सारे कुत्ते केवल अपनी ही प्लेट का खाना खाते दिखते हैं. इस वीडियो को 34,062,880 व्यूज मिल चुके हैं.
बंदर के बच्चे जीत लेंगे आपका दिल: आमतौर पर बंदर बेहद शरारती होते हैं, लेकिन इस वीडियो में वे शांत दिख रहे हैं. इस वीडियो में बंदर के दो बच्चों की हरकतें मनमोहक हैं. इस वीडियो को अब तक 16,864,916 लोग देख चुके हैं.
बच्चों के ये एक्सप्रेशन लौटा देंगे आपकी मुस्कान: इस वीडियो में बच्चों के तरह-तरह के एक्सप्रेशन को कैमरे में कैद किया गया है. आपका मूड चाहे कितना भी खराब हो इन्हें देखकर मुस्कुरा देंगे आप. इस वीडियो को अब तक 2,719,077 व्यूज मिल चुके हैं.
जब बिल्लियों ने रोका बच्चों का रास्ता: इस वीडियो में बिल्ली बच्चों के साथ खेल रहे हैं. बिल्ली बच्चे की हरकतों की नकल करते दिख रहे हैं. इस वीडियो को 9,772,025 लोग देख चुके हैं.
ये वो वीडियो हैं जिसे लोग बार-बार देखकर गुदगुदाते हैं. या यूं कहें कि ये एवरग्रीन वीडियो हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com