NDTV Khabar

जब लाइव टीवी के दौरान एक शख्स ने रिपोर्टर को जड़ दिया घूंसा...

अपने ऊपर अचानक हुए इस हमले से रिपोर्टर घबरा गया और पीछे हटने लगा. इसके बाद वह शख्स भी उसके पीछे चलने लगा. थोड़ी ही देर बाद टीवी ने वहां से लाइव प्रसारण बंद कर दिया. 

404 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब लाइव टीवी के दौरान एक शख्स ने रिपोर्टर को जड़ दिया घूंसा...

खास बातें

  1. मॉस्को में लाइव टीवी के दौरान हुई घटना
  2. पुलिस ने बताया नशे में था घूंसा मारने वाला शख्स
  3. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है
नई दिल्ली:

आपने यूट्यूब और फेसबुक पर कई ऐसे वीडियो देखे होंगे, जिनमें कोई एंकर मुस्कुराना भूल जाती है, या कोई एंकर अपने बालों को संवारती रह जाती है. दरअसल, उसे पता ही नहीं चलता कि ब्रॉडकास्ट शुरू  हो चुका है. कभी-कभी कोई रिपोर्टर अपनी बात कहते-कहते अटक जाता है, या कुछ गलत बोल जाता है. ऐसी बहुत सारी वीडियो आप पहले भी देख चुके होंगे. लेकिन सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप यही कहेंगे कि ऐसा भी हो सकता है क्या. लाइव टीवी पर नजर आ रहे एंकर या रिपोर्टर से जब इस तरह की कोई गड़बड़ होती है, तो उसे 'ब्लूपर' (blooper) कहा जाता है, लेकिन कभी-कभी ऐसा भी होता है, जब 'ब्लूपर' के पीछे एंकर या रिपोर्टर की कोई गलती नहीं होती.

यह भी पढ़ें : मैक्सिम हैमू ने महिला पत्रकार को जबरन चूमा, रिपोर्टर बोली - 'लाइव नहीं होते, तो घूंसा जड़ देती'
 


हैरान रह गया रिपोर्टर
इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एंकर या रिपोर्टर की कोई गलती नहीं है. दरअसल मॉस्को के इस वीडियो में लाइव टीवी के दौरान एक आदमी ने रिपोर्टर को घूंसा जड़ दिया. यह वीडियो एक लोकप्रिय रूसी चैनल का है. दरअसल, मॉस्को के एक पार्क में हवाई सैनिकों का वार्षिक महोत्सव मनाया जा रहा था. इस दौरान वहां के पार्क में पूर्व पैराट्रूपर्स अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ जमा हुए थे. NTV का यह रिपोर्टर वहीं से LIVE कर रहा था, जब एक आदमी उसके कैमरे के सामने आने की कोशिश कर रहा था. जब रिपोर्टर ने उसे थोड़ा दूर रहने को कहा तो जिंस और टीशर्ट पहने उस शख्स ने रिपोर्टर के चेहरे पर पंच जड़ दिया. अपने ऊपर अचानक हुए इस हमले से वह घबरा गया और पीछे हटने लगा. इसके बाद वह शख्स भी उसके पीछे चलने लगा. थोड़ी ही देर बाद टीवी ने वहां से लाइव प्रसारण बंद कर दिया. 

टिप्पणियां

यह भी पढ़ें : जब लाइव टीवी पर हवा में ही उड़ गया मौसम की रिपोर्ट पढ़ रहा रिपोर्टर...

पकड़ा गया वह शख्स
रूसी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह शख्स नशे में था. पुलिस ने हालांकि बाद में उसे गिरफ्तार भी कर लिया. सोशल मीडिया पर लोगों ने इसके बाद काफी गुस्से दिखाया. लोगों का कहना था कि सारी गलती पैराट्रूपर्स की थी. उनलोगों को पार्क में बैठकर शराब पीने की क्या जरूरत थी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement