NDTV Khabar

सीवर होल में फेंका अधजले सिगरेट का टुकड़ा फिर कुछ ऐसा हुआ कि उड़े होश...देखें

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सीवर होल में फेंका अधजले सिगरेट का टुकड़ा फिर कुछ ऐसा हुआ कि उड़े होश...देखें

माना जाता है कि ये घटना तेहरान में हुई है.

नई दिल्ली: यह तो हर कोई जानता है कि सिगरेट स्वास्थय के लिए हानिकारक होती है और यह डरावना वीडियो पूरी तरह से साबित करता है. सोशल मीडिया पर आजकल एक नया वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में दिखाई देता है कि सीवर के होल से किस तरह से विस्फोट होता है और एक व्यक्ति को अपनी चपेट में ले लेता है. उस आदमी की गलती सिर्फ इस बात की थी कि उसने सिगरेट बट उसमें डाल दी थी. माना जाता है कि ये घटना तेहरान में हुई है.  हालांकि, इससे उस व्यक्ति को बहुत ज्यादा नुकसान नहीं हुआ.  
 
43 सेकंड के इस वीडियो में पहले एक व्यक्ति होल के नजदीक आता हुआ दिखाई देता है और वह कोई चीज होल में डाल देता है. उसके बाद एक अन्य व्यक्ति आता हुआ दिखाई देता है जो सिगरेट बट को उस होल में डाल देता है. जैसे ही वह सिगरेट बट डालता है, वैसे ही इतना तेजी से विस्फोट होता है कि कुछ देर तक चारों ओर राख और धूल नजर आती है. वह व्यक्ति वही जमीन पर गिर जाता है.
 
इस वीडियो को अभी तक 12 लाख लोगों ने रेडित पर देखा है. घटना के बारे में यूजर्स ने अपने-अपने ढंग से प्रतिक्रिया देने और विस्फोट का कारण बताने की कोशिश की है. कुछ ने होल में बनने वाली मीथेन गैस को इसके लिए जिम्मेदार माना तो कुछ ने इसे गैस लीक का मामला बताया.  

टिप्पणियां

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement