क्या आपने महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा की संगीत प्रतिभा देखी?

जहां महेंद्र सिंह धोनी भारतीय टीम में एक अनुभवी खिलाड़ी के रूप में अपनी भूमिका निभा रहे हैं, वहीं उनकी नन्ही बेटी जीवा अपनी संगीत प्रतिभा का प्रदर्शन करती दिख रही है

क्या आपने महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा की संगीत प्रतिभा देखी?

महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा पियानो बजाने का प्रयास करती हुई

नई दिल्ली:

भारत ने आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के सेमीफाइनल में बांग्लादेश को 9 विकेट से करारी मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया. इस मुकाबले से पहले ऐसा हरगिज नहीं लगा कि मैच की तैयारियों को लेकर भारतीय खिलाड़ियों पर कोई खास दबाव था.

पिछले दिनों भारतीय क्रिकेट टीम के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर महेंद्र सिंह धोनी, उनकी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा की एक तस्वीर अपलोड की गई. सेमीफाइनल मुकाबले से टीम इंडिया के पूर्व कप्तान धोनी ने कुछ वक्त निकालकर अपने परिवार के साथ बिताए. विराट कोहली और शिखर धवन ने भी बर्मिंघम में अभ्यास सत्र के दौरान की अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की.
 

 

A post shared by Sakshi (@sakshisingh_r) on


जहां महेंद्र सिंह धोनी भारतीय टीम में एक अनुभवी खिलाड़ी के रूप में अपनी भूमिका निभा रहे हैं, वहीं उनकी नन्ही बेटी जीवा अपनी संगीत प्रतिभा का प्रदर्शन करती दिख रही है. साक्षी ने अपनी बेटी जीवा का एक वीडियो अपलोड किया है, जहां वह पियानो पर अपनी अंगुलियां चलाने की कोशिश करती दिख रही है.

भारत ने गुरुवार को बर्मिंघम में कामचलाऊ स्पिनर केदार जाधव की बेहतरीन गेंदबाजी और रोहित शर्मा तथा कप्तान विराट कोहली की लाजवाब पारियों से बांग्लादेश को 59 गेंद शेष रहते हुए नौ विकेट से करारी शिकस्त देकर शाही अंदाज में फाइनल में कदम रखा. खिताबी मुकाबले में उसका सामना चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com