NDTV Khabar

घर के एकदम करीब पहुंचा समुद्री जहाज तो डर से चीखने लगा शख्स, देखें वीडियो

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
घर के एकदम करीब पहुंचा समुद्री जहाज तो डर से चीखने लगा शख्स, देखें वीडियो

जहाज को रोकने के लिए हाथ हिलाता व्यक्ति.

नई दिल्ली: फ्लोरिडा में रहने वाले एक जोड़े के लिए वह वक्त बेहद डरावना था जब एक समुद्री जहाज उनके सी-फेसिंग घर के एकदम करीब आ गया था. इस जोड़े ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें यह साफ दिख रहा है कि यह जहाज उनके घर से कुछ ही मीटर की दूरी तक पहुंच गया था. इसे रोकने के लिए एक व्यक्ति अपना हाथ हिलाता दिख रहा है. वहीं उसकी पत्नी वीडियो बनाते हुए डर से जोर-जोर से चिल्ला रही है, "यह बेहग करीब है. नहीं. आगे मत बढ़ो, बाहर जाओ."

टिप्पणियां
यह वीडियो बिल टोडहंटर ने ट्विटर पर 4 मार्च को पोस्ट किया था. वीडियो में देखें यह जहाज घर के कितने करीब आ गया था.
 
wsvn.com से बातचीत में वीडियो बनाने वाली यास्मिन टोडहंटर ने बताया, "वह घर के एकदम करीब आ गया था और मैं चिंतित हो गई थी. मुझे मेरे पति की, हमारे कुत्तों की और हमारे घर की चिंता हो रही थी." यह जोड़ा इस घर में पिछले सात सालों से रह रहा है. उन्होंने कहा कि इतने सालों में ऐसा पहली बार हुआ. बिल ने कहा, "हमने इन्हें करीब आते देखा है. लेकिन वे वहीं तक आते हैं जहां जहाज को रुकना चाहिए." कहा जा रहा है कि शिप उनके घर के 100 फीट के दायरे के अंदर आ गया था.

बिल ने यह वीडियो इस क्रूज शिप को चलाने वाली कंपनी सेलिब्रिटी इक्वीनॉक्स के फेसबुक पेज पर भी पोस्ट किया था. कंपनी ने शिप की तरफ से किसी तरह की गड़बड़ होने से इनकार किया है. बिल को लिखे गए कंपनी के जवाब में कहा गया,"शिप काफी सुरक्षित तरीके से ऑपरेट किया गया और इसने मेहमानों और क्रू को खतरे में नहीं डाला. हम इस बात की भी पुष्टि कर सकते हैं कि शिप ने जमीन को टच नहीं किया था."  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement