दो बाघों के बीच फंस गए बाइक सवार, वीड‍ियो देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

बाघों को देखकर दोनों आदमियों की घ‍िग्‍घी बंध गई और वे डर के मारे बुत बन गए. वो हिल भी नहीं पा रहे थे क्‍योंकि ज़रा सी हलचल से बाघ उन पर हमला कर सकते थे.

दो बाघों के बीच फंस गए बाइक सवार, वीड‍ियो देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

एक बाघ बाइक के आगे और एक पीछे आकर खड़ा हो गया

खास बातें

  • बाइक में बैठे दो लोगों को दो बाघों ने घेर ल‍िया
  • बाघ को देखकर बाइक सवारों की हालत खराब हो गई
  • घटना का एक सनसनीखेज वीड‍ियो सामने आया है
नई द‍िल्‍ली :

जाके राखो साइयां मार सके न कोई. जी हां, ऐसा ही कुछ बाइक पर बैठे दो लोगों के साथ हुआ है, जिनका सामना ऐसी-वैसी किसी चीज से नहीं बल्‍कि दो बड़े बाघों से हुआ है. घटना का एक सनसनीखेज वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. वीडियो में दिख रहा है कि बाइक सवार को दोनों तरफ से बाघों ने घेर लिया है. घटना महाराष्‍ट्र के आसपास की है.

शेर और बाघ ने मिलकर किया घोड़े पर हमला, वीडियो में देखें किसकी हुई जीत

बाघों को देखकर दोनों आदमियों की घ‍िग्‍घी बंध गई और वे डर के मारे बुत बन गए. वो हिल भी नहीं पा रहे थे क्‍योंकि ज़रा सी हलचल से बाघ उन पर हमला कर सकते थे. हालांकि बाघों को देखकर ऐसा लग रहा है कि वे श‍िकार के मूड में नहीं हैं. जहां एक बाघ तो आगे-पीछे घूमकर कुछ देर आराम करता है और फिर चल देता है वहीं दूसरा बाघ शांति से बैठ जाता है. 

कार में बैठे कुछ लोग इस पूरे वाकए का वीडियो बना रहे थे और बाइक सवारों को हिलने-डुलने और कुछ भी करने के लिए मना कर रहे थे. यह सब तब तक चलता रहा जब तक कि बाघों ने उनको जाने के लिए रास्‍ता नहीं दे दिया. आप भी देख‍िए वीड‍ियो:
 

देखिए कैसे सर्कस के शो के दौरान पिंजरे से निकल भागा बाघ, वीडियो हो रहा वायरल

गौरतलब है कि भारत में सबसे ज्‍यादा बाघ पाए जाते हैं लेकिन घटते जंगलों और श‍िकार‍ियों की वजह से हमेशा उनकी जान को खतरा बना रहता है. टाइगर रिजर्व में मनुष्‍यों के बढ़ते दखल की वजह से कई बार इंसानों और बाघों के बीच तनाव की स्थिति पैदा हो जाती है.

Video: महाराष्ट्र के ताड़ोबा टाइगर रिजर्व की बात


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com