मछली चुरा ले गया मगरमच्छ! इस VIDEO को तीन दिन में देख चुके हैं एक करोड़ लोग

मछली चुरा ले गया मगरमच्छ! इस VIDEO को तीन दिन में देख चुके हैं एक करोड़ लोग

24 फरवरी को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक एक करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

खास बातें

  • मछली पकड़ना सीख रहा था लड़का, तभी का यह वीडियो.
  • लड़का मछली को ऊपर लाने की कर रहा था कोशिश, तभी आ जाता है मगरमच्छ.
  • तीन दिनों में 230,950 शेयर हो चुका है यह वीडियो.
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए कोई नहीं बता सकता. इन दिनों सोशल प्लेटफॉर्म पर मगरमच्छ के एक मछली को लपकने का वीडियो काफी देखा जा रहा है. इस वीडियो में एक लड़का मछली पकड़ना सीख रहा है. वह कांटा पानी में फेंकता है तो एक बड़ी मछली फंस जाती है. लड़का मछली को ऊपर लाने के लिए रील को समेटना शुरू करता है तभी एक मगरमच्छ वहां आता है और वह मछली को अपने कंटीले मुंह में दबाकर चला जाता है. Bass Masters And Fish Experts फेसबुक पेज से 24 फरवरी को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक एक करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इतना ही नहीं इसे 230,950 लोग शेयर भी कर चुके हैं.


वीडियो में सुनाई पड़ रहा है कि किनारे पर मौजूद एक आदमी उस लड़के को आगाह कर रहा है कि किनारे पर मत जाओ, वहां मगरमच्छ होते हैं. वह जब तक संभल पाता उससे पहले ही मगरमच्छ मछली को लपककर भाग जाता है. मगरमच्छ ऐसे मछली को लेकर वहां से भागता है जैसे उसने चोरी की है. इस वीडियो पर भारी संख्या में कमेंट भी आ रहे हैं. कई लोग अपने पुराने अनुभव बता रहे हैं तो कोई इस वीडियो की बारीकी से व्याख्या करते दिखे.

कुछ लोगों ने ये भी लिखा कि लड़के को मछली पकड़ने के दौरान इस घटना से अच्छी ट्रेनिंग मिल गई. आप भी इस वीडियो को देखिए और अंदाजा लगाइए आखिर इसमें ऐसा क्या है कि जिसे लोग इतना ज्यादा देख रहे हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com