लड़की ने पानी से भरे गुब्बारे को फोड़ा सुई से, स्लो-मोशन Video को देख लोगों के उड़े होश

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक दिल को सुकून देने वाला वीडियो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इंस्टाग्राम यूजर ने पानी से भरे गुब्बारे (Water Filled Balloon) को सुई से फोड़ा और उसका स्लो-मोशन वीडियो (Slow-Motion Video) बनाया.

लड़की ने पानी से भरे गुब्बारे को फोड़ा सुई से, स्लो-मोशन Video को देख लोगों के उड़े होश

Viral Video: लड़की ने फोड़ा पानी से भरा गुब्बारा और बनाया स्लो-मोशन Video - देखें

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक दिल को सुकून देने वाला वीडियो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इंस्टाग्राम यूजर ने पानी से भरे गुब्बारे (Water Filled Balloon) को सुई से फोड़ा और उसका स्लो-मोशन वीडियो (Slow-Motion Video) बनाया. उन्होंने इस तरह के दो वीडियो शेयर किए. एक वीडियो में गुब्बारे के नीचे एक छन्नी को रखा गया. वहीं दूसरे वीडियो में जमीन पर गुब्बारे को फोड़ा गया.

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को simdiuygula नाम की यूजर ने शेयर किया है. यह वर्चुअल आर्ट पेज हैं. पहली क्लिप में देखा जा सकता है कि गुब्बारे को हवा में लटकाया गया और नीचे छन्नी को रखा गया. सुई से गुब्बारे को फोड़ा गया. स्लो मोशन वीडियो में पानी छन्नी पर गिरा और दिखने में बहुत ही खूबसूरत दिखा. ऐसे लग रहा है जैसे कोई फाउंटेन चल रहा हो.

दूसरे वीडियो में गुब्बारे को हवा में लटकाया गया और नीचे खाली जमीन थी. गुब्बारे को ताश के पत्ते से फोड़ा गया. आधा पानी ऊपर रहा और आधा पानी जमीन पर आ गया. स्लो मोशन वीडियो में भी यह नजारा बिलकुल फाउनटेन जैसा लग रहा था.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को 12 सिंतबर को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 22 हजार से ज्यादा लाइक्स हो चुके हैं. लोग इस स्लो मोशन वीडियो की खूब तारीफ कर रहे हैं. लोगों ने क्लेपिंग इमोजी और मजेदार कमेंट किए. 

एक यूजर ने लिखा, 'बहुत शानदार नजारा.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'बहुत खूबसूरत. इस वीडियो को मैं 10 में से 10 देना चाहूंगा.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'यह वीडियो कितना सुकून देने वाला है.'