Video : नदी का पानी पुल के पास आते ही हो जाता है हरा

इस वीडियो ऑली शार्प नाम के शख्स ने अपने कैमरे में शूट किया है. ऑली ने बताया कि हर रोज की तरह वह अपनी कार से काम के लिए जा रहे थे.

Video : नदी का पानी पुल के पास आते ही हो जाता है हरा

नदी का पानी एकदम हरा हो गया

खास बातें

  • पानी के रंग बदलने की घटना
  • एजेंसियां जांच में जुटीं
  • लोगों का लगा किसी ने जहर मिलाया
नई दिल्ली:

ब्रिटेन के लीड्स में उस समय लोगों में खलबली मच गई जब वहां की एक नदी आयरे का पानी हरा हो गया. पुल के नीचे से बहता साफ पानी अचानक हरे रंग में बदल गया. इस वीडियो ऑली शार्प नाम के शख्स ने अपने कैमरे में शूट किया है. ऑली ने बताया कि हर रोज की तरह वह अपनी कार से काम के लिए जा रहे थे, वह पुल के पास पहुंचे तो उन्होंने देखा कि नदी का पानी एकदम हरा हो गया है. यह नजारा देख वह डर गए और उन्होंने तुरंत ही मोबाइल निकाल कर उस नजारे को कैद कर लिया. 


ऑली ने मीडिया से बातचीत में बताया कि पहले तो उन्हें लगा कि पानी में किसी ने जहर मिला दिया है. उनका कहना था कि पानी का इस तरह से रंग बदलना जिंदगी में पहली बार देखा था.  इसके बाद उन्होंने इस फोटो को तुरंत ही पर्यावरण एजेंसी को मेल कर दिया और पूरे मामले की जानकारी दी. फिलहाल अब पूरे मामले की जांच की जा रही है. माना जा रहा है कि प्रदूषण की वजह से नदी के पानी में परिवर्तन हुआ होगा. मामला जो भी यह तो जांच के बाद ही पता चल पाएगा. लेकिन इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com