NDTV Khabar

Video- पानी की पाइप लाइन में हुआ जोरदार धमाका, कारों के उड़े परखच्चे, इमारतों की टूटी खिड़कियां

यूक्रेन की राजधानी कीव की एक सड़क के अंदर पानी की पाइप लाइन में जोरदार धमाका हुआ. इस धमाके में कई कारें बुरी क्षतिग्रस्त हो गईं और आसपास की इमारतों के शीशे टूट गए.

20 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Video- पानी की पाइप लाइन में हुआ जोरदार धमाका, कारों के उड़े परखच्चे, इमारतों की टूटी खिड़कियां

यूक्रेन की राजधानी कीव में पानी की लाइन में विस्फोट होने से संपत्ति को भारी नुकसान हुआ है

खास बातें

  1. यूक्रेन की राजधानी कीव में हुआ पानी की लाइन में विस्फोट
  2. विस्फोट पानी की लाइन में पानी का दबाव बढ़ने से हुआ
  3. हादसे में किसी के हताहात होने की कोई सूचना नहीं है
नई दिल्ली: सोमवार की दोपहर यूक्रेन की राजधानी कीव की एक सड़क पर सब कुछ सामान्य था, तभी अचानक सड़क कांपने लगी और सड़क के अंदर एक जोरदार धमाका हुआ. इस धमाके में कई कारें बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं और आसपास की इमारतों के शीशे भी टूट गए. धमाका किसी विस्फोटक की वजह से नहीं बल्कि पानी की पाइप लाइन में पानी के अधिक दबाव के कारण हुआ. इस धमाके से सड़क का बड़ा हिस्सा बुरी तरह तबाह हो गया और सड़क पर बाढ़ के हालात पैदा गए. यह पूरा घटनाक्रम एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. 



सीसीटीवी फुटेज में दिखाया गया है कि पहले तो सड़क बड़ी तेजी से कांपती है और फिर तेज धमाका होता है. धमाके के साथ वहां बड़ी मात्रा में पानी बहने लगता है. फुटेज में दिखाया गया है कि एक महिला बाहर झांकने भी आती है, लेकिन वह समझ नहीं पाती कि आखिर हुआ क्या है.

एक अन्य कैमरे में सड़क पर कीचड़ की बाढ़ दिखाई गई है. घटना के बाद पूरे इलाके में सिर्फ कीचड़ और धूल का ही मंजर था. धमाके में सड़के के किनारे दुकानों को भी काफी नुकसान हुआ है. इस पूरे घटनाक्रम के वीडियो को वहां के एक पत्रकार ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 



हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. यूक्रेन मीडिया के मुताबिक पानी की पाइप का ब्लास्ट इतना जोरदार था कि पानी और कीचड़ का फव्वारा इमारतों की सातवीं मंजिल तक को छू गया. यूक्रेन के स्थानीय पत्रकार ने इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

 

सोशल मीडिया पर जारी तस्वीरों में तबाही का मंजर साफ दिखाई दे रहा है. विस्फोट की जगह पर एक बड़ा गड्ढा भी बन गया था. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement