Budget
Hindi news home page

'2016 का पहला वायरल हिट' बना छिलके समेत पूरा तरबूज खा जाने वाला बच्चा

ईमेल करें
टिप्पणियां
'2016 का पहला वायरल हिट' बना छिलके समेत पूरा तरबूज खा जाने वाला बच्चा
मेलबर्न: मेलबर्न में क्रिकेट मैच देखते हुए एक 10-वर्षीय बच्चे द्वारा छिलके समेत पूरा तरबूज खा जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर जोरदार तरीके से वायरल हो गया है, और इसे '2016 का पहला वायरल हिट' करार दिया गया है।

दरअसल, शनिवार को मेलबर्न स्टार्स और मेलबर्न रेनेगेड्स टीमों के बीच मेलबर्न क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे मैच के दौरान टीवी पर अचानक मिचेल शिबेकी (Mitchell Schibeci) को दिखाया गया, जो तरबूज खाते हुए दिख रहा था, और दिलचस्प बात यह है कि वह छिलके समेत फल को पूरा खा गया।

बस, फिर क्या था... इसके बाद कमेंटेटरों के लिए मिचेल शिबेकी की हरकत मैच से भी ज़्यादा रोचक हो गई, और जल्द ही वह माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर #watermelonboy के रूप में ट्रेंड करने लगा। पत्रिका 'द पीपल' ने इस बच्चे को 'वर्ष 2016 का पहला इंटरनेट हीरो' करार दिया है।

ट्विटर पर एक यूज़र ने लिखा, "क्रिकेट को नया हीरो मिल गया है... पूरा तरबूज 'नष्ट' कर देने का शानदार प्रदर्शन... वेल प्लेड, यंगमैन..."

एक अन्य यूज़र ने लिखा, "#Watermelonboy तुम शर्तिया एक प्रेरणा हो, दोस्त..."

इसके बाद मिचेल ने बीबीसी को बताया कि उसने इस स्टंट को खुद खोजा था, क्योंकि वह खेल के दौरान टीवी की स्क्रीन पर खुद को देखना चाहता था। मिचेल के मुताबिक, "पूरा तरबूज़ खाना मेरी सोच से कहीं ज़्यादा कठिन था... लेकिन मैं बस खाता गया, खाता गया..."

मिचेल ने बताया कि वह दो साल की उम्र से ही तरबूज़ को इसी तरह खाता आ रहा है, क्योंकि उसे इसका स्वाद पसंद है, लेकिन यह क्लिप वायरल होने के बावजूद मिचेल के पांव अब भी ज़मीन पर ही हैं, और वह कहता है कि वह कोई हीरो नहीं, बल्कि साधारण औसत बच्चा है।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement