बेटी ने शेयर किया पैरेंट्स का Wedding Menu Card, ‘मोटर पनीर’ का नाम देख कन्फ्यूज हुए लोग, पूछने लगे ये सवाल

कार्ड शेयर करते ही तेजी से वायरल हो गया. इस वेडिंग मेन्यू कार्ड को देखकर कुछ लोगों के मुंह में पानी आ गया और कुछ लोगों को अपने पुराने दिनों की याद आ गई, जब वो सिर्फ खाना खाने की लालच से शादी में जाया करते थे.

बेटी ने शेयर किया पैरेंट्स का Wedding Menu Card, ‘मोटर पनीर’ का नाम देख कन्फ्यूज हुए लोग, पूछने लगे ये सवाल

बेटी ने शेयर किया पैरेंट्स का Wedding Menu Card, ‘मोटर पनीर’ का नाम देख कन्फ्यूज हुए लोग

सोशल मीडिया पर एक शादी का मेन्यू कार्ड वायरल हो रहा है. ये कार्ड एक लड़की के पैरेंट्स की शादी का है, जो उसने ट्विटर पर शेयर किया है. इस कार्ड में लोगों ने कुछ ऐसा देख लिया कि सोशल मीडिया  पर ये कार्ड शेयर करते ही तेजी से वायरल हो गया. इस वेडिंग मेन्यू कार्ड को देखकर कुछ लोगों के मुंह में पानी आ गया और कुछ लोगों को अपने पुराने दिनों की याद आ गई, जब वो सिर्फ खाना खाने की लालच से शादी में जाया करते थे.

ट्विटर पर इस वेडिंग मेन्यू कार्ड की फोटो @SadMandalorian नाम के यूजर ने 4 जुलाई को शेयर की थी. फोटो को शेयर करते हुए उसने कैप्शन में लिखा, OMG, मेरी कजन कोमेरे पैरेंट्स का वेडिंग मेन्यू कार्ड मिला. बता दें कि ये फोटो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जिसे देखकर लोग मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस फोटो को आप ध्यान से देखिए तो इसमें ढेर सारे खाने के आइटम्स के बीच एक आइटम है, मोटर पनीर. जिसे पढ़ने के बाद लोगों को खूब हंसी आ रही है और लोग मजेदार सवाल कर रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि बंगाली शादी का वेडिंग मेन्यू कार्ड ऐसा ही होता है. तो वहीं एक यूजर ने सवाल करते हुए पूछा, किस बस इतना बता दें, कि "मोटर पनीर" में मोटर ऑयल तो नहीं था?