Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

ऑफिस में कर्मचारियों के साथ कंपनी की CEO ने किया धमाकेदार डांस, हर्ष गोयनका बोले- 'दफ्तर में सही माहौल...' देखें Video

वेल्सपन (Welspun) इंडिया लिमिटेड की चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर (CEO) और ज्वाइंट मैनेजिंग डायरेक्टर दीपाली गोयनका (Dipali Goenka) ने ऑफिस में कुछ ऐसा किया, जिसकी सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है. उन्होंने कमर्चारियों के साथ बॉलीवुड सॉन्ग पर डांस किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऑफिस में कर्मचारियों के साथ कंपनी की CEO ने किया धमाकेदार डांस, हर्ष गोयनका बोले- 'दफ्तर में सही माहौल...' देखें Video

ऑफिस में कर्मचारियों के साथ कंपनी की CEO ने किया धमाकेदार डांस.

वेल्सपन (Welspun) इंडिया लिमिटेड की चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर (CEO) और ज्वाइंट मैनेजिंग डायरेक्टर दीपाली गोयनका (Dipali Goenka) ने ऑफिस में कुछ ऐसा किया, जिसकी सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है. उन्होंने कमर्चारियों के साथ बॉलीवुड सॉन्ग पर डांस किया. ट्विटर पर इस वीडियो को आरपीजी इंटरप्राइजेज के चेयरमैन हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) ने शेयर किया है और दीपाली की तारीफ की है. 

ATM से पैसे निकाल रहा था बुजुर्ग व्यक्ति, पीछे से आया चोर तो ऐसे मारे मुक्के, CCTV में कैद हुआ VIDEO

ऑफिस में उन्होंने 'स्ट्रीट डांसर 3डी' (Street Dancer 3D) के सबसे पॉपुलर 'मुकाबला' (Muqabla) सॉन्ग पर डांस किया. उनको देखकर कर्मचारी भी साथ में डांस करने लगे. आखिर में कर्मचारियों ने उनकी परफॉर्मेंस पर तालियां बजाईं. ट्विटर पर इस वीडियो के 1 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. हर्ष गोयनका ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''दफ्तर में किसी सीईओ को डांस करते हुए देखना अपने आप में दुर्लभ है. यही रास्ता है सही माहौल बनाने का.''

सब्जी काट रही महिला को शिमला मिर्च के अंदर मिला जिंदा मेंढक, खोलकर देखा तो हुआ ऐसा...


देखें VIDEO:

दीपाली ने भी इस वीडियो को रि-ट्वीट किया और लिखा, ''शेयर करने के लिए धन्यवाद हर्ष गोयनका. मैं आपका वर्क प्लेस भी देखना पसंद करूंगी.'' सोशल मीडिया पर उनके वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. लोग कह रहे हैं कि हर ऑफिस में ऐसा ही माहौल रहना चाहिए.

ट्रैफिक जाम से परेशान होकर पुलिस स्टेशन पहुंचा शख्स, SP ने बनाया 'ऑफिसर' तो काट दिए 8 गाड़ियों के चालान

एक यूजर ने लिखा, ''इस तरह की एक्टिवटी ऑफिस का माहौल हल्का रखती है और लोग सही ढंग से काम कर पाते हैं.'' ट्विटर पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

टिप्पणियां



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... अक्षय कुमार ने कोरोनावायरस से जंग के लिए दान की सबसे बड़ी रकम, ट्वीट कर दी जानकारी

Advertisement