कुत्ते की फोटो लगाकर निर्वाचन आयोग ने जारी किया Voter ID कार्ड तो शख्स बोला- 'मेरी गरिमा के साथ खेला गया...'

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के मुर्शिदाबाद (Murshidabad) में एक चौंकाने वाली घटना हुई. रामनगर गांव (Ramnagar Village) के निवासी को कुत्ते की तस्वीर के साथ निवार्चन आयोन ने मतदाता पहचान पत्र जारी कर दिया गया.

कुत्ते की फोटो लगाकर निर्वाचन आयोग ने जारी किया Voter ID कार्ड तो शख्स बोला- 'मेरी गरिमा के साथ खेला गया...'

कुत्ते की फोटो लगाकर निर्वाचन आयोग ने जारी किया Voter ID कार्ड

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के मुर्शिदाबाद (Murshidabad) में एक चौंकाने वाली घटना हुई. रामनगर गांव (Ramnagar Village) के निवासी को कुत्ते की तस्वीर के साथ निवार्चन आयोन ने मतदाता पहचान पत्र जारी कर दिया गया. सुनील करमाकर ने बुधवार को कहा कि उन्होंने अपने वोटर आईडी कार्ड में सुधार के लिए आवेदन किया था और जब उन्हें एक संशोधित कार्ड मिला, तो उसमें उनके बजाय कुत्ते की फोटो थी.

चोर ने फैशन स्टोर से ऐसे शातिर अंदाज में चुराया बेशकीमती हार, CCTV में कैद हुआ Video

उसने कहा, "कल मुझे दुलाल स्मृति स्कूल में बुलाया गया था और यह वोटर आईडी कार्ड मुझे दिया गया था. मैंने फोटो देखी. वहां के अधिकारी ने हस्ताक्षर किए और मुझे दे दिया, लेकिन उसने फोटो नहीं देखी. यह मेरी गरिमा के साथ खिलवाड़ है. हम बीडीओ कार्यालय जाएंगे और अनुरोध करेंगे कि ऐसा दोबारा न हो.''

पाकिस्तान से भारत आकर Jonty Rhodes ने लगाई गंगा में डुबकी, हरभजन सिंह बोले- 'अच्छा लगा कि आप...'

हालांकि, खंड विकास अधिकारी (बीडीओ) ने कहा है कि तस्वीर पहले ही सही हो चुकी है और कर्माकर को सही फोटो के साथ आईडी कार्ड मिलेगा. 


मंदिर के बाहर से ही हाथ जोड़कर निकल रही थी लड़की, फिर हुआ कुछ ऐसा, लोग बोले- 'VIP दर्शन...' देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बीडीओ अधिकारी ने कहा, "यह उनका अंतिम मतदाता पहचान पत्र नहीं है. यदि कोई गलती है, तो इसे ठीक कर लिया जाएगा. जहां तक ​​कुत्ते के फोटो का सवाल है, यह ऑनलाइन आवेदन भरते समय किसी व्यक्ति द्वारा किया गया हो सकता है. फोटो पहले ही सही कर दिया गया है. सही फोटो के साथ अंतिम आईडी कार्ड मिलेगा."