NDTV Khabar

एमएस धोनी को वर्दी में देख हैरान हो गया ये क्रिकेटर, वीडियो शेयर कर बोला- 'मैदान पर ये शख्स...'

टीम इंडिया और वेस्टइंडीज (India Vs West Indies) के बीच टी-20, वनडे और टेस्ट सीरीज 3 अगस्त से शुरू होगी. वेस्टइंडीज के गेंदबाज शेल्डन कोट्रेल (Sheldon Cotterell) ने धोनी (MS Dhoni) का एक वीडियो शेयर किया है और उनकी खूब तारीफ की है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एमएस धोनी को वर्दी में देख हैरान हो गया ये क्रिकेटर, वीडियो शेयर कर बोला- 'मैदान पर ये शख्स...'

एमएस धोनी को वर्दी में देख हैरान हो गया ये क्रिकेटर.

टीम इंडिया और वेस्टइंडीज (India Vs West Indies) के बीच टी-20, वनडे और टेस्ट सीरीज 3 अगस्त से शुरू होगी. जिसके लिए टीम इंडिया नेट्स पर पसीना बहा रही है. एमएस धोनी (MS Dhoni) को इस सीरीज में आराम दिया गया है. वो भारतीय आर्मी (Indian Army) के साथ 2 महीने तक ट्रेनिंग करेंगे. वह आर्मी में पैराशूट रेजिमेंट (Parachute Regiment battalion) से जुड़े हैं. सीरीज में न उपलब्ध होने के बाद भी धोनी चर्चा में बने हुए हैं. वेस्टइंडीज के गेंदबाज शेल्डन कोट्रेल (Sheldon Cotterell) ने धोनी (MS Dhoni) का एक वीडियो शेयर किया है और उनकी खूब तारीफ की है. 

पति ने पत्नी के 'बॉयफ्रेंड' को खत्म करने के लिए हायर किया कॉन्ट्रैक्ट किलर और फिर...


शेल्डन कोट्रेल वेस्टइंडीज के शानदार गेंदबाज हैं और विकेट लेने के बाद सैल्यूट करके वो चर्चा में आए. धोनी को आर्मी ड्रेस में देखकर शेल्डन हैरान रह गए और उन्होंने धोनी का वो वीडियो शेयर किया है जिसमें वो राष्ट्रपति से सम्मान ले रहे हैं. शेल्डन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'क्रिकेट मैदान पर यह शख्स प्रेरणा होते हैं, लेकिन इसके साथ ही वह पक्के देशभक्त भी हैं, वह एक ऐसे शख्स हैं जो अपनी जिम्मेदारियों से परे जाकर देश के बारे में सोचते हैं. मैं जमैका में अपने घर में परिवार के साथ था. मुझे इस पर अपनी प्रतिक्रिया देने का अवसर नहीं मिला. मैं यह वीडियो दोस्तों और परिवार के लिए शेयर कर रहा हूं क्योंकि वे जानते हैं कि मैं इस सम्मान को कितना महत्व देता हूं. लेकिन पति-पत्नी के बीच प्रेरणादायी प्रेम देश के प्रति होना चाहिए. कृपया इसका आनंद उठाइए.'

'पीली साड़ी वाली महिला' का नया वीडियो हुआ वायरल, सपना चौधरी के गाने पर मचाया धमाल, देखें VIDEO

बता दें, धोनी सेना बटालियन (पैरा) के साथ 31 जुलाई से 15 अगस्त तक रहेंगे. इस दौरान वह सेना के साथ रहेंगे और ट्रेनिंग का हिस्सा बनेंगे. आईपीएल में उनका लंबा सत्र रहा था और फिर चोट के बावजूद वह विश्व कप में खेले थे. जिसके बाद अब उन्होंने क्रिकेट से आराम लेने का फैसला लिया और भारतीय आर्मी के साथ ट्रेनिंग ले रहे हैं. 

टिप्पणियां

दो केलों के लिए 5 स्टार होटल ने एक्टर राहुल बोस को थमाया था 442 रुपए का बिल, अब लगा 25000 का जुर्माना

धोनी टैरिटोरियल आर्मी की पैराशूट रेजिमेंट में लेफ्टिनेंट कर्नल हैं. इससे पहले, कप्तान विराट कोहली ने यह स्पष्ट कर दिया था कि धोनी के भविष्य को लेकर टीम प्रबंधन को उनकी तरफ से कोई जानकारी नहीं मिली है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement