NDTV Khabar

पाकिस्तान में फिर होने जा रहा है इंटरनेशनल क्रिकेट मैच, PCB ने कहा- हमारा देश सुरक्षित

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम करीब 15 साल बाद पाकिस्तान का दौरा करेगी. इस दौरे पर टीम पाकिस्तान की महिला क्रिकेट टीम के साथ तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाकिस्तान में फिर होने जा रहा है इंटरनेशनल क्रिकेट मैच, PCB ने कहा- हमारा देश सुरक्षित

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम करीब 15 साल बाद पाकिस्तान का दौरा करेगी. इस दौरे पर टीम पाकिस्तान की महिला क्रिकेट टीम के साथ तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी. वेबसाइट 'ईएसपीएन' की रिपोर्ट के अनुसार, तीन टी-20 मैचों की यह सीरीज 31 जनवरी से शुरू होगी और तीन फरवरी को समाप्त होगी. इसके सभी मैच कराची में खेले जाएंगे. 

फिल्मी स्टाइल में बचाई ट्रक ड्राइवर ने गाय की जान, 180 डिग्री पर घुमा दी गाड़ी, देखें VIDEO

वेस्टइंडीज पिछली बार 2004 में वनडे सीरीज के लिए पाकिस्तान आई थी. वेस्टइंडीज की टीम नीदरलैंड्स के बाद दूसरी टीम थी, जिसने पाकिस्तान का दौरा किया था. इसके बाद, 2015 में बांग्लादेश ने यहां टी-20 और वनडे मैच खेले थे. इस मौके पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के मुख्य परिचालन अधिकारी सुभान अहमद ने कहा, "कराची में वेस्टइंडीज की महिला क्रिकेट टीम का दौरा केवल पाकिस्तान क्रिकेट के लिए ही नहीं, बल्कि सामान्य तौर पर महिला क्रिकेट के लिए एक अच्छी खबर है."

टीम इंडिया से दूर विराट कोहली दिखे अनुष्का शर्मा के साथ, रेस्टोरेंट में इस तरह आए नजर


टिप्पणियां

अहमद ने कहा, "पीसीबी पर भरोसा दिखाने और कराची में तीन टी-20 मैच खेलने के लिए राजी होने हेतु हम क्रिकेट वेस्टइंडीज के शुक्रगुजार हैं. उनके फैसले से यह साफ होता है कि पाकिस्तान किसी भी अन्य देश की भांति सुरक्षित है."

(इनपुट-आईएएनएस)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement