NDTV Khabar

PHOTOS: घर के अंदर घूम रहे थे 17 जहरीले सांप, पुलिस ने देखा अंदर का नजारा तो उड़े होश

Virginia के एक घर कुछ ऐसा देखने को मिला जिसको देखकर सभी के होश उड़ गए. पुलिस ने घर एक या दो नहीं बल्की 17 सांप निकाले.

313 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
PHOTOS: घर के अंदर घूम रहे थे 17 जहरीले सांप, पुलिस ने देखा अंदर का नजारा तो उड़े होश

Virginia के एक घर कुछ ऐसा देखने को मिला जिसको देखकर सभी के होश उड़ गए. पुलिस ने घर एक या दो नहीं बल्की 17 सांप निकाले. पुलिस ने फेसबुक पोस्ट के जरिए बताया कि उन्होंने कैसे जहरीले सापों को पकड़ा. सांपो को घर में ऐसा घूमते देख पुलिस के भी होश उड़ चुके थे. 27 अगस्त को पुलिस ने फेसबुक पोस्ट कर जानकारी दी. 

VIDEO: ईद पर दावत लूटने गया था दोस्त के घर, प्लेट को खोलकर देखा तो चीखते हुए निकला बाहर

West Virginia Natural Resources Police को जानकारी मिली की किसी घर में अवैध तरीके से सांपो को रखा गया है. पुलिस को जानकारी मिली कि टकर काउंटी (Tucker County) से सांपों को पकड़ा जा रहा है और रेनडॉल्फ काउंटी (Randolph County) के एक घर में रखा जा रहा है. पुलिस ने दरवाजा खोलकर देखा तो उनके होश उड़ गए. 

टिप्पणियां

मछली खा गई जहरीले सांप को, VIDEO देखकर आप भी खा जाएंगे खौफ



जिसने सांपो को पकड़ा को गिरफ्तार कर लिया गया है और बड़े-बड़े चार्जिस लगाए गए हैं. वेस्ट वर्जीनिया में एक सांप रखने की अनुमति है, जिसकी लंबाई 42 इंच से कम हो. लेकिन उनके घर में 17 जहरीले सांप निकले. जो उन्होंने जंगल से पकड़े थे. सांपो को बाद में जंगल की तरफ छोड़ दिया गया है. इस वीडियो को अब तक करीब 3 हजार शेयर्स मिल चुके हैं. हजार से ज्यादा लाइक्स हैं. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement