NDTV Khabar

क्या हुआ जब बीबीसी के एक लाइव इंटरव्यू में अचानक बच्चों ने मचा दी उठापटक

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्या हुआ जब बीबीसी के एक लाइव इंटरव्यू में अचानक बच्चों ने मचा दी उठापटक

रॉबर्ट कैली बीबीसी को इंटरव्यू दे रहे थे कि तभी उनके बच्चे धमक गए

खास बातें

  1. एक लाइव इंटरव्यू के दौरान रॉबर्ट कैली के बच्चे धमक गए
  2. यह इंटरव्यू वायरल हो गया है और इसे कई बार शेयर किया जा चुका है
  3. इसे बीबीसी न्यूज़ के फेसबुक पेज से दो लाख से ज्यादा बार शेयर किया गया है
रविवार का दिन है और ऐसे में आपके बॉस का फोन आ जाए. वह आपसे कुछ जरूरी काम को लेकर चर्चा-परिचर्चा करने में लगे हुए हैं और अचानक आपका बच्चा कुछ ऐसा हंगामा मचा दे कि आपकी पूरी बातचीत ठप्प हो जाए. ऐसे पल कइयों की जिंदगी में एक या एक से ज्यादा बार आ चुके हैं और हाल ही में बीबीसी न्यूज़ के एक लाइव इंटरव्यू के दौरान जो हुआ वह ऐसे ही पलों की याद दिलाता है.

रॉबर्ट कैली एक प्रोफेसर हैं और अंतरराष्ट्रीय मामलों के जानकार हैं. बीबीसी न्यूज़ उनसे एक वीडियो कॉल के जरिए साउथ कोरिया के मामले पर चर्चा कर रहा था, तभी शोर के साथ कैली के कमरे का दरवाज़ा खुलता है और उनकी बेटी उछलती कूदती अंदर घुस आती है. थोड़ी ही देर बाद वॉकर में उनका एक और बच्चा दरवाज़े को चीरते हुए अंदर घुसा आता है. यह सब कुछ हो ही रहा था कि अचानक कैली की पत्नी तेज़ी से अंदर आती हैं और अपने बच्चों को खींचते हुए बाहर ले जाती हैं. दिलचस्प बात यह है कि इन सबके बीच रॉबर्ट ने काफी धैर्य बनाए रखा और उन्होंने प्रेज़ेंटर से माफी भी मांगी. लेकिन जो होना था हो चुका था.

टिप्पणियां
बल्कि यह कहना चाहिए कि दक्षिण कोरिया के गंभीर मुद्दे के बीच कैली के बच्चे हमारे चेहरे पर जो मुस्कान ले आए, उससे ज्यादा मज़ेदार कुछ नहीं है. अब बगैर आगे कुछ लिखे, आप भी देखिए यह वीडियो और हम भी एक बार और इसे देखते हैं, इसी बहाने हंस लिया जाएगा.

 
 
 

अगर आपके साथ भी कभी ऐसा हुआ है, तो नीचे कमेंट बॉक्स में हमारे साथ शेयर कीजिए.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement