क्या हुआ जब बीबीसी के एक लाइव इंटरव्यू में अचानक बच्चों ने मचा दी उठापटक

क्या हुआ जब बीबीसी के एक लाइव इंटरव्यू में अचानक बच्चों ने मचा दी उठापटक

रॉबर्ट कैली बीबीसी को इंटरव्यू दे रहे थे कि तभी उनके बच्चे धमक गए

खास बातें

  • एक लाइव इंटरव्यू के दौरान रॉबर्ट कैली के बच्चे धमक गए
  • यह इंटरव्यू वायरल हो गया है और इसे कई बार शेयर किया जा चुका है
  • इसे बीबीसी न्यूज़ के फेसबुक पेज से दो लाख से ज्यादा बार शेयर किया गया है

रविवार का दिन है और ऐसे में आपके बॉस का फोन आ जाए. वह आपसे कुछ जरूरी काम को लेकर चर्चा-परिचर्चा करने में लगे हुए हैं और अचानक आपका बच्चा कुछ ऐसा हंगामा मचा दे कि आपकी पूरी बातचीत ठप्प हो जाए. ऐसे पल कइयों की जिंदगी में एक या एक से ज्यादा बार आ चुके हैं और हाल ही में बीबीसी न्यूज़ के एक लाइव इंटरव्यू के दौरान जो हुआ वह ऐसे ही पलों की याद दिलाता है.

रॉबर्ट कैली एक प्रोफेसर हैं और अंतरराष्ट्रीय मामलों के जानकार हैं. बीबीसी न्यूज़ उनसे एक वीडियो कॉल के जरिए साउथ कोरिया के मामले पर चर्चा कर रहा था, तभी शोर के साथ कैली के कमरे का दरवाज़ा खुलता है और उनकी बेटी उछलती कूदती अंदर घुस आती है. थोड़ी ही देर बाद वॉकर में उनका एक और बच्चा दरवाज़े को चीरते हुए अंदर घुसा आता है. यह सब कुछ हो ही रहा था कि अचानक कैली की पत्नी तेज़ी से अंदर आती हैं और अपने बच्चों को खींचते हुए बाहर ले जाती हैं. दिलचस्प बात यह है कि इन सबके बीच रॉबर्ट ने काफी धैर्य बनाए रखा और उन्होंने प्रेज़ेंटर से माफी भी मांगी. लेकिन जो होना था हो चुका था.

बल्कि यह कहना चाहिए कि दक्षिण कोरिया के गंभीर मुद्दे के बीच कैली के बच्चे हमारे चेहरे पर जो मुस्कान ले आए, उससे ज्यादा मज़ेदार कुछ नहीं है. अब बगैर आगे कुछ लिखे, आप भी देखिए यह वीडियो और हम भी एक बार और इसे देखते हैं, इसी बहाने हंस लिया जाएगा.

 

 
 

अगर आपके साथ भी कभी ऐसा हुआ है, तो नीचे कमेंट बॉक्स में हमारे साथ शेयर कीजिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com