किंग कोहली की ऐसी क्या मज़बूरी आ गई कि सड़क किनारे भुट्टा बेचना पड़ रहा है?

 इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर विराट कोहली छाए हुए हैं. अभी कप्तानी से हटने के कारण वो काफी विवाद में चल रहे हैं. सोशल मीडिया में उनके चाहने वाले फुल सपोर्ट में नज़र आ रहे हैं. वहीं कुछ हेटर्स भी हैं, जो कोहली के खिलाफ भी बोल रहे हैं.

किंग कोहली की ऐसी क्या मज़बूरी आ गई कि सड़क किनारे भुट्टा बेचना पड़ रहा है?

 इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर विराट कोहली छाए हुए हैं. अभी कप्तानी से हटने के कारण वो काफी विवाद में चल रहे हैं. सोशल मीडिया में उनके चाहने वाले फुल सपोर्ट में नज़र आ रहे हैं. वहीं कुछ हेटर्स भी हैं, जो कोहली के खिलाफ भी बोल रहे हैं. इन सबके अलावा विराट कोहली की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है. विराट कोहली सड़क किनारे भुट्टा बेचते हुए नज़र आ रहे हैं. इस तस्वीर पर कई रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं. आखिर में इस तस्वीर की सच्चाई क्या है, आइए समझते हैं.

तस्वीर देखें

1500 रूपिये अधिक मिलने पर छोड़ा पूमा का साथ, पहना एड़िदास का टोपा.. pic.twitter.com/i87o6QNHeM

सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को 'यो यो फनी सिंह' नाम के ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा गया है- विराट कॉर्नली. ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जैसे ही शेयर की गई वैसे ही हर जगह इसी की चर्चा होने लगी. हालांकि फिलहाल ये मालूम नहीं हो पाया कि असल में ये तस्वीर है कहां की. ऐसे में हम इस तस्वीर की सत्यता की पुष्टि नहीं कर सकते. लेकिन सोशल मीडिया पर ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है.

इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर जैसे ही शेयर किया गया वैसे ही लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करानी शुरू कर दी. एक यूजर ने तस्वीर देखने के बाद लिखा कि ये तो कमाल है, मुझे तो बिल्कुल ये शख्स कोहली जैसा ही दिख रहा है. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि इस तस्वीर को देखकर फर्क करना मुश्किल है कि ये असल कोहली नहीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com