सिंदूर लेकर दूल्हा मांग भरने ही जा रहा था, तभी वाट्सऐप पर आया एक मैसेज...

पिता ने घर के अंदर अपनी बेटी से पूछा कि आखिर सच्चाई क्या है तो उसने सकुचाते हुए जवाब दिया कि हां, 26 मई यानी जिस दिन तिलक था उसी दिन उसने उस दूसरे लेखपाल के साथ कोर्ट में शादी कर ली थी

सिंदूर लेकर दूल्हा मांग भरने ही जा रहा था, तभी वाट्सऐप पर आया एक मैसेज...

दुल्हन के पिता ने जब उससे सच्चाई पूछी तो जवाब सुनकर वह सन्न रह गए ( प्रतीकात्मक फोटो)

खास बातें

  • दूल्हा और दुल्हन लेखपाल हैं
  • मैसेज करने वाला शख्स भी लेखपाल है
  • तिलक वाले दिन ही दुल्हन ने कोर्ट मैरिज की थी
नई दिल्ली:

दुल्हन मंडप के नीचे बैठी थी. दूल्हा हाथों में सिंदूर लेकर मांग भरने ही जा रहा था....तभी  वाट्सऐप  एक मैसेज आया कि तुम जिससे शादी करने जा रहे हो उससे तो मेरी शादी हो चुकी है. इसके बाद तो हंगामा शुरू हो गया और बात यहां तक पहुंच गई कि बारात बिन दुल्हन वापस हो गई.  मामला उत्तर प्रदेश के जिले मऊ के सोहिया गांव की है. मीडिया में छपी रिपोर्ट के मुताबिक दूल्हा और दुल्हन लेखपाल तो है हीं, लेकिन जिसने मैसेज किया था वह भी लेखपाल है. 

Newsbeep

इस मैसेज के आने के बाद पूरी बारात में हंगामा मच गया और मारपीट की नौबत आ गई. काफी समझाने-बुझाने के बाद भी दूल्हा शादी करने के लिए राजी नहीं हो रहा था. इसके बाद फैसला लिया गया कि दुल्हन से ही पूरे मामले की सच्चाई पता की जाए. इसके बाद दुल्हन के पिता ने घर के अंदर अपनी बेटी से पूछा कि आखिर सच्चाई क्या है तो उसने सकुचाते हुए जवाब दिया कि हां, 26 मई यानी जिस दिन तिलक था उसी दिन उसने उस दूसरे लेखपाल के साथ कोर्ट में शादी कर ली थी. इसके बाद तो वधु पक्ष के लोग सन्न रह गए. सबका यही कहना था कि अगर ऐसी बात थी तो बताया क्यों नहीं. बारातियों और दूल्हे को भी नहीं समझ आ रहा था कि क्या करें. आखिकार सबने फैसला किया और बारात वापस लौट गई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस घटना के बाद सब लोगों का यही कहना था कि सोशल मीडिया भले ही काम की चीज हो लेकिन कई बार यह जी का जंजाल बन जाता है. वहीं शादियों में कई बार ऐसे अजीब हालात सामने आ जाते हैं जिससे रिश्ते टूटने की नौबत हो जाती है. कुछ दिन पहले ही एक शादी में रसगुल्लों की वजह से बारात वापस हो गई थी.