Whatsapp ने रोका प्राइवेसी अपडेट प्लान, सोशल मीडिया पर छाए Funny Memes, लोग बोले- बहुत देर कर दी…

हफ्तों की आलोचना के बाद आखिरकार व्हाट्सएप (Whatsapp) ने कुछ समय पहले घोषित की गई अपनी नई गोपनीयता नीति (Privacy Policy) की शुरुआत पर फिलहाल अभी रोक लगा दी है. वहीं, अब सोशल मीडिया पर लोग व्हाट्सएप के इस फैसले का काफी मज़ाक उड़ा रहे हैं.

Whatsapp ने रोका प्राइवेसी अपडेट प्लान, सोशल मीडिया पर छाए Funny Memes, लोग बोले- बहुत देर कर दी…

Whatsapp ने रोका प्राइवेसी अपडेट प्लान, सोशल मीडिया पर छाए Funny Memes

हफ्तों की आलोचना के बाद आखिरकार व्हाट्सएप (Whatsapp) ने कुछ समय पहले घोषित की गई अपनी नई गोपनीयता नीति (Privacy Policy) की शुरुआत पर फिलहाल अभी रोक लगा दी है. वहीं, अब सोशल मीडिया पर लोग व्हाट्सएप के इस फैसले का काफी मज़ाक उड़ा रहे हैं. व्हाट्सएप के इस फैसले के बाद सोशल मीडिया पर फनी मीम्स (Funny Memes) की बाढ़ आ गई है. व्हाट्सएप की प्राइवेसी पॉलिसी को लेकर काफी विवाद के बाद कंपनी ने यह फैसला लिया है. पहले 8 फरवरी तक व्हाट्सएप यूजर्स को प्राइवेसी पॉलिसी को अनिवार्य रूप से स्वीकार करना था. कंपनी ने कहा, है कि पॉलिसी को लेकर फैली भ्रामक खबरों को स्पष्ट करने के बाद ही आगे फैसला लिया जाएगा.

व्हाट्सएप के इस फैसले के आते ही सोशल मीडिया पर लोगों ने फनी मीम्स शेयर करने शुरु कर दिए. कुछ यूजर्य ने कहा- ‘बहुत देर हो चुकी है.' दरअसल, जब व्हाट्सएप ने जब अपनी नई प्राइवेसी पॉलिसी का ऐलान किया था, तो काफी यूजर्स ने ऐप को अपने फोन से हटाना शुरू कर दिया था. इस विवाद का फायदा सोशल मैसेजिंग ऐप टेलीग्राम और सिग्नल को मिला.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


व्हाट्सएप ने एक ब्लॉग पोस्ट में लिखा, 'हम सुन रहे हैं कि हमारे लेटेस्ट अपडेट को लेकर काफी भ्रम की स्थिति पैदा हो गई है. यह अपडेट फेसबुक के साथ डेटा साझा करने की हमारी क्षमता का विस्तार नहीं करता है.' व्हाट्सएप ने इससे पहले भी सफाई देते हुए कहा था, 'हम आपके निजी संदेश नहीं देख सकते हैं या आपकी कॉल नहीं सुन सकते हैं और न ही फेसबुक ऐसा कर सकता है.'