NDTV Khabar

दुल्हन के साथ डांस करने के लिए व्हीलचेयर से ऐसे उठ खड़ा हुआ दूल्हा, वायरल हुआ VIDEO

वीडियो क्लिप को टिक-टॉक पर एना बेल गारसिया ऑर्टिज ने शेयर किया है. जो कुछ ही देर में वायरल हो गया. फेसबुक पर इस वीडियो को 6 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दुल्हन के साथ डांस करने के लिए व्हीलचेयर से ऐसे उठ खड़ा हुआ दूल्हा, वायरल हुआ VIDEO

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसको देखकर आपके आंखों में भी आंसू आ सकते हैं. व्हीलचेयर पर बैठे दूल्हे ने दुल्हन के साथ डांस शानदार डांस किया. इस वीडियो क्लिप को टिक-टॉक पर एना बेल गारसिया ऑर्टिज ने शेयर किया है. जो कुछ ही देर में वायरल हो गया. फेसबुक पर इस वीडियो को 6 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. ब्राजील का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

ये लड़की दिखती है बिलकुल अनुष्का शर्मा की तरह, विराट कोहली देखें तो हो जाएंगे हैरान, जानिए कौन है ये

वीडियो में देखा जा सकता है कि बैकग्राउंड में सैम स्मिथ का 'Make It To Me' गाना चल रहा है. व्हीलचेयर पर बैठे दूल्हा भाई और पिता के सहारे खड़ा हुआ और दुल्हन के साथ डांस करने लगा. जिस वक्त दोनों डांस कर रहे थे तो महमान दोनों को चीयर कर रहे थे. 

मुर्गे ने काटा बच्ची को तो थाने पहुंचे घरवाले, Arrest किया तो मालकिन बोली- सजा इसे नहीं मुझे दो


देखें VIDEO:

 

टिप्पणियां

 

Extra.ie के मुताबिक, दूल्हे का नाम हूगो रोहलिंग है. जिनका 2014 में रोड एक्सीडेंट हो गया था. जिसके बाद वो व्हीलचेयर पर आ गए थे. परिवार की मदद से उन्होंने शादी के दिन पत्नी सिनथिया जानूनी के साथ डांस किया. फेसबुक पर अकेले ये वीडियो को 64 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. ट्विटर पर जेम्स कॉर्डन और अन्य लोगों ने इस वीडियो को शेयर किया है. जिसमें 4 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. एक शख्स ने लिखा- 'इस वीडियो को देखकर मजा आ गया.' अन्य यूजर ने लिखा- 'ये वीडियो बहुत खूबसूरत है. आंखों में आंसू आ गए.'


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement