NDTV Khabar

घर में घुसा था लकड़ियां चुराने, भागते-भागते हुआ कुछ ऐसा, जो ज़िन्दगीभर याद रहेगा

कभी-कभी कामयाबी के मुहाने पर पहुंचकर भी अप्रत्याशित नाकामी हाथ लगती है, और ठीक ऐसा ही हुआ एक चोर के साथ.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
घर में घुसा था लकड़ियां चुराने, भागते-भागते हुआ कुछ ऐसा, जो ज़िन्दगीभर याद रहेगा

चोर मौका-ए-वारदात से भागते-भागते गोबर के ढेर में जा फंसा.

नई दिल्ली : कभी-कभी कामयाबी के मुहाने पर पहुंचकर भी अप्रत्याशित नाकामी हाथ लगती है, और ठीक ऐसा ही हुआ एक चोर के साथ, जो मौका-ए-वारदात से भागते-भागते गोबर के ढेर में जा फंसा. अमेरिका के मिनेसोटा स्थित स्टीयर्न्स काउंटी शेरिफ कार्यालय ने बताया कि मैथ्यू ब्लूमक्विस्ट को कमर तक बदबूदार गोबर के ढेर में फंसा पाया गया, जब वह चोरी में नाकाम रहने के बाद अपने पिकअप ट्रक में बैठकर फरार होने की कोशिश कर रह था, और ट्रक गोबर के ढेर से बाहर नहीं निकल पाया. स्टीयर्न्स काउंटी शेरिफ कार्यालय ने 'समथिंग डज़न्ट स्मेल राइट' (कहीं से बदबू आ रही है) शीर्षकयुक्त घटना रिपोर्ट में बताया है कि मेन प्रेयरी टाइनशिप से सेंधमारी की एक शिकायत मिलने पर विभाग के दो अधिकारी वहां पहुंचे.

टिप्पणियां
VIDEO: जब मसूरी के कैम्पटी फॉल में अचानक आया बाढ़ का पानी तो दिखी भयानक तस्वीर, फंस गए थे 150 पर्टयक 

रात के समय शिकायतकर्ता ने बताया कि उनके शेड से किसी ने लकड़ियों के कुंदे तथा अन्य सामान चुराया है, और यह भी बताया कि चोरी में इस्तेमाल किया गया ट्रक उन्हीं की प्रॉपर्टी में मौजूद है, और फंसा हुआ है. शिकायतकर्ता ने बताया था कि ट्रक गोबर के ढेर में फंस गया है. रिपोर्ट के मुताबिक, जब पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची, उन्होंने 29-वर्षीय मैथ्यू ब्लूमक्विस्ट को पांवों से कमर तक 'गोबर से ढका' हुआ पाया, और गोबर के ढेर में उसके जूते भी खो चुके थे. 
 
uhgm29ho
आरोपी मैथ्यू ब्लूमक्विस्ट
पुलिस ने घटना रिपोर्ट में बताया, "ज़ाहिर है, घटनास्थल पर बहुत तीखी बदबू भी फैली हुई थी. जेल तक का सफर वाहन की खिड़कियां खोलकर किया गया." मैथ्यू ब्लूमक्विस्ट के खिलाफ सेंधमारी करने तथा चोरी का माल कब्ज़े में रखने के आरोपों में मामला दर्ज किया गया है. उसे गिरफ्तार कर स्टीयर्न्स काउंटी जेल ले जाया गया है.
 
601t83sg



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement