बैल को डंडे से मार रहा था शख्स, फिर बैल ने सिखाया ऐसा सबक, खौफ से देखते रह गए लोग, देखें Shocking Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर मजेदार वीडियो (Funny Video) देखना मौजूदा दौर के सबसे बढ़िया मनोरंजन साधनों में से एक है. रोजाना इंटरनेट पर तमाम वीडियो आते हैं, जो बेहद दिलचस्प और मजेदार होते हैं.

बैल को डंडे से मार रहा था शख्स, फिर बैल ने सिखाया ऐसा सबक, खौफ से देखते रह गए लोग, देखें Shocking Video

बैल से पंगा लेना इस शख्स को पड़ा महंगा.

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया (Social Media) पर मजेदार वीडियो (Funny Video) देखना मौजूदा दौर के सबसे बढ़िया मनोरंजन साधनों में से एक है. रोजाना इंटरनेट पर तमाम वीडियो आते हैं, जो बेहद दिलचस्प और मजेदार होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा (Rupin Sharma) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है. 

"आ बैल मुझे मार", यह कहावत आपने सुनी तो होगी. रुपिन शर्मा ने इसी कैप्शन के साथ वीडियो पोस्ट किया है और वीडियो में भी यह कहावत बिल्कुल सही होती दिखाई दे रही है. वीडियो में एक शख्स दिखाई दे रहा है, जो जान बूझ कर एक बैल से पंगे लेता है. व्यक्ति बैल पर एक डंडे से हमला करता है और बैल डर कर व्यक्ति से दूर चला जाता है और कुछ ही सेकंड में उस व्यक्ति पर हमला कर देता है. बैल के हमले में व्यक्ति नीचे गिर जाता है, लेकिन बैल उसे नहीं छोड़ता.

'जान बची तो लाखों पाए' 
इस पूरे वाकये के दौरान कुछ लोग जो आस पास मौजद थे, व्यक्ति के बचाव में दौड़ते हैं और वे भी बैल पर हमला कर देते हैं. बैल उन पर भी पलटवार करके गेट से बाहर निकलकर भाग जाता है. इस दौरान रास्ते में मिले हर शख्स पर वह हमला करता है. यह वीडियो बेहद दिलचस्प है और हमें सीख भी देता है कि बेवजह जानवरों को परेशान करना भारी पड़ सकता है.

यहां देखें VIDEO

हमला करने वाले व्यक्ति की किस्मत अच्छी थी कि वहां कुछ लोग मौजूद थे, जिन्होंने उसकी मदद की वरना उसे इस गलती की बड़ी कीमत चुकानी पड़ सकती थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एनिमल एब्यूज के बढ़ते मामले 
भारत में एनिमल एब्यूज के मामले अक्सर ही सामने आते रहते हैं. पिछले साल केरल में कुछ शरारती लोगों ने एक गर्भवती हथिनी को पटाखों से भरा अनानास खिला दिया था, जिसके बाद हथिनी की बेहद दर्दनाक मौत हो गई थी.