NDTV Khabar

धारदार चाकू लेकर घुस आया ये शख्स, Video में देखिए- क्या किया इस पुलिस अधिकारी ने

दरअसल थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक के हु क्वांग पुलिस स्टेशन के अंदर एक शख्स धारदार चाकू लेकर घुस आया और कुथ भी करने की धमकी देने लगा.

297 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
धारदार चाकू लेकर घुस आया ये शख्स, Video में देखिए- क्या किया इस पुलिस अधिकारी ने

पुलिस स्टेशन के अंदर एक शख्स धारदार चाकू लेकर घुस आया.

खास बातें

  1. थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक की घटना
  2. पुलिस स्टेशन में चाकू लेकर घुस आया शख्स
  3. अधिकारी की हो रही है तारीफ
नई दिल्ली: पुलिस का नाम लेते ही अक्सर हमारे मन में इस विभाग को लेकर गलत छवि बन जाती है. लेकिन थाईलैंड में एक पुलिस अधिकारी ने सबका दिल जीत लिया है. दरअसल थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक के हु क्वांग पुलिस स्टेशन के अंदर एक शख्स धारदार चाकू लेकर घुस आया और कुथ भी करने की धमकी देने लगा. उसको देख वहां मौजूद डर गए. लेकिन पुलिस अधिकारी एनिरुट ने सूझबूझ का परिचय दिया. उन्होंने उस पहले तो उस शख्स को शांत करने की कोशिश की. 

फिर उससे बातचीत करते हुए बिना कोई डर दिखाए उसके सामने बैठ गए और उससे बातचीत करने लगे. धीरे-धीरे उस शख्स का गुस्सा शांत होने लगा और उसने चाकू एनिरुट को पकड़ा दिया...लेकिन इसके बाद एनिरुट ने उसको गले लगा लिया. यह घटना 17 जून की है और पूरे मामले का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया. 
 

एनिरुट के गले लगाने के बाद वह शख्स दिमागी तौर पर पूरी तरह से शांत हो गया और कुर्सी पर बैठ गया. ऐसा लग रहा था कि मानो वह पुलिस अधिकारी को धन्यवाद कह रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक वह शख्स काफी परेशान था. वह कभी संगीतकार हुआ करता था लेकिन अब गार्ड की नौकरी कर रहा है जहां पर उसे तीन दिन से पैसा नहीं दिया जा रहा था. उसका गिटार किसी ने चोरी कर लिया था जिससे वह काफी तनाव में था.

बताया जा रहा है कि पुलिस अधिकारी एनिरुट ने उससे कहा था कि उनके पास एक गिटार है जो वह उसे दे सकते हैं साथ यह भी कहा कि वह उसके साथ बाहर खाने भी जा सकते हैं. इसके बाद उस शख्स को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है ताकि उसकी मानसिक स्थित का पता लगाया जा सके.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement