जब नन्हा हाथी भि‍ड़ गया छोटे-छोटे पक्षि‍यों से, खानी पड़ी मुंह की!

इस नन्हे हाथी की मां भी पास खड़ी उसे देख रही है. नन्हे हाथी का यह मस्ती भरा वीडियो आपको भी गुदगुदा देगा. वह पक्षि‍यों के पीछे तब तक भागता है, जब तक कि गिर नहीं जाता.

जब नन्हा हाथी भि‍ड़ गया छोटे-छोटे पक्षि‍यों से, खानी पड़ी मुंह की!

खास बातें

  • नन्हे हाथी का यह मस्ती भरा वीडियो आपको भी गुदगुदा देगा.
  • वह पक्षि‍यों के पीछे तब तक भागता है, तब तक की गिर नहीं जाता.
  • यह वीडियो साउथर्न स्वीडन के बेरास जू का है.

एक बहुत ही प्यारे और नन्हे हाथी का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में एक क्यूट सा बेबी एलिफेन्ट छोटे-छोटे पक्षि‍यों के पीछे भाग रहा है. इस नन्हे हाथी की मां भी पास खड़ी उसे देख रही है. नन्हे हाथी का यह मस्ती भरा वीडियो आपको भी गुदगुदा देगा. वह पक्षि‍यों के पीछे तब तक भागता है, जब तक कि गिर नहीं जाता. वह पक्षि‍यों के पीछे गोल-गोल घूमता है और बिना किसी शक चक्कर आने से ही मुंह के बल धम करके गिर भी जाता है. यह वीडियो दक्षिणी स्वीडन के बेरास जू का है. इस वीडियो को जिन लोगों ने शूट किया है वे भी इस दौरान खूब हंस रहे हैं.

इस नन्हे हाथी का यह क्यूट सा व‍ीडियो आपके दिल को तो गुदगुदा ही देगा-



रेडइट पर यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. यहां लोग जमकर इस पर कमेंट भी कर रहे हैं. रेडइट पर एक यूजर ने लिखा- '' मैं आतंक में हुं, मैं ड़रा हुआ! भागो, भागो मेरी परेशानियों... मॉम... '' एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया- '' इसने मुझे बहुत खुश कर दिया. यह ऐसा है, जैसे उसने कहा हो, मां मेरी सूंड को चोट लग गई.''


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com