NDTV Khabar

पिता चैन से सो रहे थे...बेटी ने बना दिया जिन्न!

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पिता चैन से सो रहे थे...बेटी ने बना दिया जिन्न!

@Breevnnv के ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किए गए इस वीडियो में एक पिता बिंदास होकर सो रहे हैं.

खास बातें

  1. खर्राटे लेकर सो रहे पिता के साथ बेटी ने की शरारत
  2. सोते हुए पिता का किया मेकओवर
  3. मेकओवर के बाद जिन्न की तरह दिख रहे थे पिता
नई दिल्ली:
टिप्पणियां
पिता हमेशा लाड में अपने बच्चों की गलतियों को माफ कर देते हैं. कई बार तो बच्चे पिता के साथ ऐसी शरारत कर जाते हैं, जो शायद कोई दूसरा करे तो वे उसे न जाने क्या सजा दे दें, लेकिन बच्चों की बात आते ही वे सारी शरारतों को नजरअंदाज कर देते हैं. बच्चों का पिता के साथ की गई शरारत का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. @Breevnnv के ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किए गए इस वीडियो में एक पिता बिंदास होकर सो रहे हैं. हालांकि वे जोर-जोर से खर्राटे ले रहे हैं. उनकी बेटी खर्राटे से परेशान होती है. वह पिता की इस आदत को छुड़ाने के लिए उनके साथ एक अजीब शरारत करती है.

बेटी सोर रहे पिता के चेहरे को लिपिस्टिक और कॉस्मेटिक कलर से मेकअप कर देती है. उनकी दाढ़ी को भी रंग देती है. कॉस्मेटिक के दौरान ब्रश का इस्तेमाल करने के चलते पिता की नींद खुल जाती है. ज्यादा मेकअप के चलते उकनी आंखें नहीं खुल पा रही थी. जब वे आइने के सामने जाते हैं तो अपना चेहरा देखकर घबराहट का भाव बनाते हैं. उनकी बेटी ये सब देखकर हंस रही होती है. साथ ही वह प्लानिंग के तहत पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लेती है. मेकअप के चलते पिता ऐसे दिखते हैं जैसे फिल्मों या धारावाहिकों में जिन्न को दिखाया जाता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना एरिजोना की है और इस पिता के साथ शरारत करने वाली इस लड़की का नाम ब्री टेलोन है. वह लड़की कई बार पिता से खर्राटे की आदत छोड़ने को कहती है, लेकिन ऐसा नहीं होने पर इस तरह की शरारत करती है. 17 अप्रैल को ट्वीट किए गए इस वीडियो को छह हजार से ज्यादा लोग रिट्वीट कर चुके हैं. साथ ही इसपर भारी संख्या में कमेंट भी आ रहे हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement