यह ख़बर 06 अक्टूबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

मंत्री शिवपाल यादव का यह रवैया है, तब अधिकारियों का क्या होगा...

खास बातें

  • शनिवार को शिवपाल यादव की अगुवाई में प्रदेश के दस मंत्री दंगा पीड़ितों से मिलने के लिए मलिकपुर गांव पहुंचे। यही वह गांव है जहां से दंगों की शुरुआत हुई थी। इस दौरान शिवपाल यादव को दंगे में मारे गए गौरव और सचिन के परिजनों के गुस्से का शिकार होना पड़ा।
मुजफ्फरनगर:

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में हुए दंगों को एक महीने से ज्यादा हो चुका है, लेकिन इन दंगों में अपनों को खोने वाले परिवारों का गुस्सा अभी भी शांत नहीं हुआ है।

शनिवार को शिवपाल यादव की अगुवाई में प्रदेश के दस मंत्री दंगा पीड़ितों से मिलने के लिए मलिकपुर गांव पहुंचे। यही वह गांव है जहां से दंगों की शुरुआत हुई थी।

इस दौरान शिवपाल यादव को दंगे में मारे गए गौरव और सचिन के परिजनों के गुस्से का शिकार होना पड़ा। दोनों पक्षों के बीच बातचीत उस समय तल्ख हो गई, जब परिवार ने इस मामले में सीबीआई जांच कराने की मांग की।

इस मांग पर शिवपाल यादव ने परिवार से उल्टे सवाल कर दिया कि जो मदद सरकार से उन्हें मिल रही है क्या वह सीबीआई से उन्हें मिल पाएगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे माहौल और गर्म हो गया और शिवपाल यादव ने वहां से जाने में ही भलाई समझी। दस मंत्रियों का यह दल इलाके में दो दिन के दौरे पर है।