जब आरपी सिंह ने फैन का फोन छीनकर मैदान पर फेंका : आखिर क्यों आया गुस्सा...?

जब आरपी सिंह ने फैन का फोन छीनकर मैदान पर फेंका : आखिर क्यों आया गुस्सा...?

आरपी सिंह ने फैन के हाथ से फोन छीनकर मैदान पर फेंका...

खास बातें

  • यूट्यूब वीडियो में दिखा कि आरपी सिंह ने फैन से फोन छीनकर मैदान पर फेंका
  • वीडियो गुजरात और मुंबई के बीच खेले गए रणजी फाइनल मैच का है
  • आरपी सिंह के व्यवहार की असल वजह क्या थी, यह पता नहीं चल पाया है
नई दिल्ली:

रणजी ट्रॉफी के फाइनल मैच में गुजरात के लिए खेलते हुए तेज़ गेंदबाज़ रुद्रप्रताप सिंह, यानी आरपी सिंह ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और टीम को पहली बार रणजी चैम्पियन बनाने में अहम भूमिका निभाई. वर्ष 1951 के बाद पहली बार रणजी फाइनल में पहुंची गुजरात टीम ने 41 बार की चैम्पियन मुंबई को पांच विकेट से हराकर पहली बार खिताब पर कब्ज़ा किया. लेकिन अब सोशल मीडिया पर आरपी सिंह का एक अलग ही वीडियो छाया हुआ है, जिसमें वह एक फैन के हाथ से उसका फोन छीनकर मैदान पर फेंकते दिखाई दे रहे हैं.

दरअसल, यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो में जो आवाज़ें सुनाई दे रही हैं, उसके मुताबिक कुछ बच्चे आरपी सिंह के साथ सेल्फी लेने की बात कर रहे हैं, और सुरक्षा की खातिर लगाए गए जाल से बाहर हाथ निकालकर आरपी की तरफ फोन बढ़ा रहे हैं. इसी बीच, आरपी सिंह वहां लौटकर आते हैं, और फैन के हाथ से फोन छीनकर मैदान पर फेंक देते हैं.



बताया जा रहा है कि यह वीडियो गुजरात और मुंबई के बीच खेले गए फाइनल मैच का ही है, लेकिन महज़ नौ सेकंड का वीडियो होने की वजह से आरपी सिंह के गुस्से की असल वजह बता पाना मुश्किल है, क्योंकि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी खेल चुके आरपी सिंह के लिए फैन की इस तरह की मांग कतई आम बात है. सो, उनके इस व्यवहार के पीछे आखिर असल वजह क्या रही, बता पाना मुश्किल है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com