NDTV Khabar

...जब युवी ने 'चीता' कहे जाने वाले उसेन बोल्ट को किया चारों खाने चित

बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में एक प्रदर्शनी मैच के दौरान बोल्ट की टीम ने युवराज की टीम को शिकस्त दी थी. इसके बाद युवराज ने बोल्ट को 100 मीटर रेस में हरा दिया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
...जब युवी ने 'चीता' कहे जाने वाले उसेन बोल्ट को किया चारों खाने चित

दुनिया के सबसे तेज धावक उसेन बोल्ट और टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी युवराज सिंह. (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. बेंगलुरु में 2014 में प्रदर्शनी मैच के दौरान युवी ने बोल्ट को हराया
  2. उसेन बोल्ट ने भी क्रिकेट मैच में युवी की टीम को शिकस्त दी
  3. युवराज के पोस्ट को अब को 3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके
नई दिल्ली:

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह ने दुनिया के महान धावक उसेन बोल्ट को उनके आखिरी रेस से पहले अनोखे अंदाज में शुभकामनाएं दीं थी. बोल्ट को लंदन में चल रही वर्ल्ड एथलेक्टिस चैंपियनशिप के 100 मीटर फर्राटा रेस में जस्टिन गैटलिन ने पीछे छोड़कर उनके विदाई रेस में स्वर्ण जीतने का सपना तोड़ा दिया. 8 बार के ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता उसेन बोल्ट और युवराज सिंह एक बार 100 मीटर की रेस दौड़ चुके हैं. आपको यह सुनकर यकीन नहीं होगा कि युवराज ने उस दौरान बोल्ट को पीछे छोड़ दिया था. 

टिप्पणियां

यह भी पढ़ें : अंतिम रेस को 'गोल्ड' में नहीं बदल सके दुनिया के सबसे तेज धावक उसेन बोल्ट


वीडियो देखें : 
 


बोल्ट ने क्रिकेट मैच जीता, युवराज ने फर्राटा रेस
युवराज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उसेन बोल्ट को शुभकानाएं देते हुए एक वीडियो पोस्ट की है, जिसे देखकर आपको यकीन हो जाएगा कि भारतीय क्रिकेटर ने ट्रैक एंड फील्ड के दुनिया के इस महान धावक को कैसे हरा दिया था. युवराज के इस वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

यह भी पढ़ें : डोपिंग नहीं रुकी तो एथलेटिक्स खत्म हो जाएगा : उसेन बोल्ट

चिन्नास्वामी में प्रदर्शनी मैच
दरअसल, 2014 में बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में एक प्रदर्शनी मैच के दौरान बोल्ट की टीम और युवराज की टीम के बीच एक 4 ओवर का एक मैच खेला गया था. मैच के दौरान बोल्ट की टीम ने युवराज की टीम को शिकस्त दी थी. उसेन बोल्ट ने इस मैच के दौरान 19 गेंदों में शानदार 45 रन की पारी खेली थी.
 


विराट ने भी दी थी शुभकामनाएं
इसके बाद 100 मीटर की रेस आयोजित की गई, जिसमें युवराज ने बोल्ट को मजाक में 'पीछे ढकेलकर' फर्राटा दौड़ पर कब्जा जमा लिया था. पिछले हफ्ते टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी बोल्ट को उनके आखिरी रेस के लिए शुभकाना दी थी.  

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement